Check the settingsराहुल गांधी ने कैसे GDP से खोली मोदी-जेटली की पोल, आप भी देखें — Action News India
Breaking News
राहुल गांधी ने कैसे GDP से खोली मोदी-जेटली की पोल, आप भी देखें

राहुल गांधी ने कैसे GDP से खोली मोदी-जेटली की पोल, आप भी देखें

सोशल मीडिया डेस्क। आने वाले वित्तीय वर्ष 2017 18 में देश की जीडीपी में गिरावट के संभावित अनुमान पर कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा है । आज सुबह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए आर्थिक आंकड़ों के साथ एक मैसेज किया है , और जीडीपी को सकल विभाजनकारी राजनीति करार दिया है।

 शनिवार की सुबह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लिखा है कि वित्त मंत्री अरुण जेटली और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जोड़ी देश को ग्रॉस डिवाइसेस पॉलिटिकल विभाजनकारी राजनीति दे रही है।

 तंज के साथ राहुल ने मौजूदा आर्थिक हालात के मद्देनजर कुछ आंकड़ों को भी पेश किया है।  इसमें उन्होंने लिखा है कि नया निवेश पिछले 13 सालों में निम्नतम स्तर पर है , साथ ही बैंक क्रेडिट ग्रोथ 63 साल के निचले स्तर पर है । रोजगार सृजन पिछले 8 सालों में सबसे कम रहा है । राहुल ने यह भी दावा किया है कि राजकोषीय घाटा पिछले 8 सालों में सबसे ज्यादा बढ़ा है।

मिशन कर्नाटक की शुरूआत कर चुके कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर एक बार फिर निशाना साधना शुरू कर दिया है।  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अब पप्पू रोल से बाहर निकल कर जनता के सामने कुछ आंकड़े रखने जा रहे हैं ,और वह जनता को एक बार फिर समझाने निकल पड़े हैं , अब देखना यह है की पप्पू उर्फ राहुल गांधी के यह आंकड़े जनता को कितना जागरुक कर सकते हैं , या फिर एक बार फिर  नरेंद्र मोदी और भाजपा की आंधी में यह जनता वोट बनकर उनकी पेटियों में बंद हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*