Check the settingsबुरी फांसी प्रिया प्रकाश, मुस्लिमों ने दर्ज कराये मुकद्दमे — Action News India
Breaking News
बुरी फांसी प्रिया प्रकाश, मुस्लिमों ने दर्ज कराये मुकद्दमे

बुरी फांसी प्रिया प्रकाश, मुस्लिमों ने दर्ज कराये मुकद्दमे

अपने कजरारे नैन मटक्का के कारण चर्चा में आई मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर की मुसीबतें बढ़ने लगी हैं । इस फिल्म के एक गाने के एक सीन ने उन्हें सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनल और अखबारों की सुर्खियां बना दिया । उसी गाने को लेकर अब विवाद शुरू हो गया है। और अब यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है । तू वही इसने राजनैतिक तूल भी पकड़ लिया है। जिसके बाद प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ तमाम थानों में मामले दर्ज कर लिए गए हैं।

 प्रिय प्रकाश के ऊपर तमाम थानों में धार्मिक भावनाएं आहत करने को लेकर 295 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जिसके कारण फिल्म के डायरेक्टर के साथ खुद प्रिया प्रकाश बरियर को भी अपने और गाने के बचाव में सामने आना पड़ गया है । दूसरी तरफ गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी ने भी इस गाने की जरिए RSS पर निशाना साध कर इसे सियासी रंग दे दिया है ।

जानकारी के मुताबिक मुस्लिम युवाओं ने प्रिया के गाने को धर्म विशेष के खिलाफ बताकर पुलिस में उसके खिलाफ FIR दर्ज कराई है। हालांकि गाने के निर्देशक द्वारा यह दावा किया गया है कि यह गाना इस्लाम विरोधी नहीं है बल्कि यह मोहम्मद साहब की तारीफ करता है । इसको लेकर निर्माता ने यह भी कहा है कि यह रोमांटिक गाना नहीं है । एक पारंपरिक मुस्लिम गाना है । जिसे तमाम अवसरों पर गाया जाता है हालांकि इसमें रोमांटिक सीन होने के कारण इसे दूसरे तरीके से लिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*