Check the settingsझांसी के टहरौली में कम्प्यूटर शॉप पर खुल्लम-खुल्ला लोड की जा रहीं पोर्न मूवी, चाइल्ड पोर्न से भी परहेज़ नहीं — Action News India
Breaking News
झांसी के टहरौली में कम्प्यूटर शॉप पर खुल्लम-खुल्ला लोड की जा रहीं पोर्न मूवी, चाइल्ड पोर्न से भी परहेज़ नहीं

झांसी के टहरौली में कम्प्यूटर शॉप पर खुल्लम-खुल्ला लोड की जा रहीं पोर्न मूवी, चाइल्ड पोर्न से भी परहेज़ नहीं

टहरौली (झाँसी) :- इन दिनों टहरौली में अश्लील फिल्मों और चित्रों की मोबाइलों और चिपों में डाउनलोडिंग का अवैध धन्धा बड़े ही जोरों से फल फूल रहा है । मोबाइल दुकानदारों को इन अश्लील फिल्मों और चित्रों की डाउनलोडिंग से अच्छा खासा मुनाफा भी हो रहा है । टहरौली बस स्टेण्ड के पास झाँसी गुरसरांय मार्ग पर इन दिनों मोबाइल दुकानदारों की बाढ़ सी आ गयी है । अधिकांश मोबाइल दुकानदार इन दिनों अश्लील फोटो और फिल्मों की डाउनलोडिंग के काले काम में संलिप्त हैं । उक्त दुकानदार अपनी अपनी दुकानों पर अश्लील और फूहड़ संगीत बजाते हैं जिससे वहाँ से निकलने वाली महिलाओं और लड़कियों को अत्यंत परेशानियों का सामना करना पड़ता है ।
अपना नाम गुप्त रखने की शर्त पर एक दुकानदार ने बताया कि विभिन्न वेबसाइटों के माध्यम से यह अश्लील फिल्में और वॉलपेपर डाउनलोड किये जाते हैं । दुकानदार ने बताया कि इन दिनों लगभग सभी युवा एंड्रॉयड फोन उपयोग कर रहे हैं । जिसके कारण इन दिनों फोन में डाउनलोडिंग की मांग अधिक रहती है । दुकानदार के अनुसार डाउनलोडिंग के नाम पर 100 रुपये से 200 रुपये तक प्रति चिप लिये जाते हैं ।
आपको बताते चलें कि टहरौली में किसी भी दुकानदार के पास मनोरंजन विभाग से किसी भी तरह का कोई लाइसेंस प्राप्त नहीं है । स्थानीय लोगों द्वारा जनहित में स्थानीय प्रशासन और मनोरंजन विभाग द्वारा टहरौली में मोबाइल दुकानदारों द्वारा डाउनलोडिंग के नाम पर परोसी जा रही अश्लीलता के सम्बन्ध में ध्यान देने की अपील की है ।

ब्यूरो रिपोर्ट : रीतेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*