Check the settingsहत्याकांड के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Breaking News
हत्याकांड के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हत्याकांड के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मऊरानीपुर-(झाँसी) विजय यादव हत्या कांड के आरोपियो ने मऊरानीपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार।
2 अक्टूबर को हुई मऊरानीपुर में विजय यादव की निर्मम हत्या के वाद मऊरानीपुर कोतवाली पुलिस ने म्रतक की परिजनों की तहरीर पर आरोपियो के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी।

जिसके बाद आरोपियो की तलाश शुरू कर दी। और घटना के एक सप्ताह के अंदर ही पुलिस ने 3 आरोपियो को गिरफ्तार कर जेल भेजा।
मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवगंज में विगत 2 अक्टूबर की रात्रि विजय यादव की निर्मम हत्या हुई थी। जिस पर म्रतक के परिजनों ने स्कूटी के विवाद के चलते हत्या होना बताया। जिसके बाद कोतवाली प्रभारी प्रेमचंद ने मामला दर्ज कर आरोपियो की तलाश शुरू कर दी। और सोमवार की सुबह जब कोतवाली प्रभारी प्रेमचंद्र अपने हमराहियों के साथ सुबह गस्त पर थे।
तभी मुखविर की सूचना पर मऊरानीपुर टीकमगढ़ रोड खदियन चौराहे पर खड़े 3 आरोपियो की घेरा बंदी कर दी। और उन्हें गिरफ्तार कर कोतवाली लाये। जहाँ उनसे हत्या की बजह पूछी गयी। तो आरोपी जगन पाल ने बताया कि विजय यादव उनसे अकारण 70 हजार रुपयों की मांग कर रहा था। तथा पेसो की मांग पूरी न होने पर वह उसकी बहु का हाथ पकड़कर अपने साथ ले जाने लगा। और कहा कि जब पैसे दे दोगे तब बहु को बापिस ले जाना।

जिसे देख अपने ओर अपने परिवार की इज्जत बचाने के लिए दोनो के बीच हाथापाई हो गयी। और उसके द्वारा जव वार किया तो आत्मरक्षा के चलते उसकी हत्या हो गयी। कोतवाली प्रभारी प्रेमचंद्र ने सभी आरोपियो को हिरासत में लेकर चिकित्सीय परीक्षण के लिए स्वाश्थ्य केंद्र भेजा। जिसके बाद उन्हें जेल भेजा गया।

रिपोर्ट- रवि अग्रवाल रठा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*