Check the settingsपहले ही दिन लखनऊ मेट्रो
Breaking News
पहले ही दिन लखनऊ मेट्रो ने दिया झटका,अखिलेश यादव ने कसा तंज
लखनऊ मेट्रो

पहले ही दिन लखनऊ मेट्रो ने दिया झटका,अखिलेश यादव ने कसा तंज

लखनऊ। बीते मंगलवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुरू हुई मेट्रो आज पहले दिन ही झटका दे गई। लखनऊ मेट्रो के बंद हो जाने की खबर जैसे ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पास पहुँची उन्होंने तंज कसते हुए ट्वीट किया है । वही कई समाजवादी कार्यकर्ताओं ने भी इसको लेकर विरोध किया है। अखिलेश यादव इसके पहले भी लखनऊ मेट्रो को लेकर ट्वीट कर चुके हैं।

आज यानी बुधवार से आम लोगों के लिए शुरू हुई लखनऊ मेट्रो ने पहले दिन ही झटका दे दिया । पहले दिन ही यह बंद हो गई, और करीब 20 मिनट तक बंद रही । आनन फानन में मेट्रो के कर्मचारियों ने यात्रियों को मेट्रो से बीच रास्ते में ही बाहर निकाला । जिसके बाद मेट्रो को आलमबाग स्थित मेट्रो वर्क शॉप भेजा गया । इस घटना की जानकारी जैसे ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को हुई तो उन्होंने ट्वीट के जरिए तंज भी कर दिया। अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में तंज कसते हुए कहा कि “लखनऊ मेट्रो तो पहले से ही तैयार हो चुकी थी , बस भारत सरकार ने एनओसी नहीं दी थी । लेकिन अब जब मेट्रो शुरू हुई है तो पहले दिन भी ठप हो गई”

इसके पहले भी अखिलेश यादव लखनऊ मेट्रो के शुभारंभ से पहले ट्विटर के जरिए योगी सरकार पर तंज कर चुके हैं ।इसके पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्विट के जरिए तंज कसते हुए कहा था कि, ट्रेन चलने से पहले इंजन आगे आगे चलता है और बाद में डिब्बे भी अपने आप चल पड़ते हैं. यही नहीं अखिलेश यादव ने एक और ट्वीट किया था । जिसमें उन्होंने लखनऊ की सड़कों पर आवारा घूम रहे जानवरों के इंतजामात को लेकर सवाल खड़े किए थे। अखिलेश यादव ने कहा था कि मेट्रो में बैठने से पहले लखनऊ की सड़कों पर घूम रहे सैकड़ों जानवरों का भी इंतजाम कीजिए।

आपको बता दें कि बीते मंगलवार को है गृहमंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में लखनऊ मेट्रो का शुभारंभ किया गया था । लेकिन आज ऐसे ही ऐसे आम लोगों के लिए खोला गया इसने झटका दे दिया । इसी का फायदा उठाते हुए यूपी के पूर्व CM अखिलेश यादव ने इस पर तंज कस दिया।