Check the settingsयूपी : पहले मां-बाप ने बनाये बेटी के रेप के हालात, फिर कर दी हत्या — Action News India
Breaking News
यूपी : पहले मां-बाप ने बनाये बेटी के रेप के हालात, फिर कर दी हत्या

यूपी : पहले मां-बाप ने बनाये बेटी के रेप के हालात, फिर कर दी हत्या

क्राइम डेस्क। देश के चर्चित और सबसे रहस्यमई मर्डर मिस्ट्री आरुषि हत्याकांड के बाद दिल्ली-एनसीआर और उत्तर प्रदेश के ही एक और जिले गाजियाबाद में अब एक बार फिर ऑनर किलिंग का मामला प्रकाश में आया है । इस घटना के बाद पूरे देश में एक बार फिर मां बाप को लेकर चर्चाएं चल उठी हैं । 

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मां बाप और भाई ने मिलकर एक किशोरी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने जांच में इस बात का खुलासा करते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

मां बाप ने बनाये रेप के हालात
पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक किशोरी पर मां-बाप और भाई को गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चलने को ले कर शक था। समाज में नाक न कट जाए, इस डर से मां बाप ने ही उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी , और शव को क्षत-विक्षत और रेप जैसे हालात करके उसे खेतों में फेंक दिया था ।
इसके बाद पिता ने थाने में तहरीर देते हुए रेप और उसके बाद हत्या की तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था , लेकिन जब पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद इस मामले की जांच शुरु की तो हकीकत कुछ और ही सामने आई। पुलिस के मुताबिक किशोरी के साथ न तो रेप हुआ , और न ही उसके प्रेमी द्वारा उसकी हत्या की गई है। समाज में नाक बचाए रखने के लिए मां बाप ने उसके साथ रेप के हालात बनाए थे , ताकि पुलिस को डाइवर्ट कर सके।

इस घटना के बाद एक बार फिर उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में आरुषि मर्डर मिस्ट्री की घटना ताजा हुई है । वहीं दूसरी तरफ एक बार फिर प्रेम संबंधों को लेकर मां बाप का यम चेहरा सामने आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*