Check the settingsक्यों UP के CM को रहता है नोएडा में खतरा,लेकिन योगी ले रहे यहां जाने का रिस्क — Action News India
Breaking News
क्यों UP के CM को रहता है नोएडा में खतरा,लेकिन योगी ले रहे यहां जाने का रिस्क

क्यों UP के CM को रहता है नोएडा में खतरा,लेकिन योगी ले रहे यहां जाने का रिस्क

लखनऊ/नोएडा। कहने को तो नोएडा उत्तर प्रदेश का ही हिस्सा है , लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को यहां आने में हमेशा से ही खतरा नजर आता है । यही कारण है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हो या मायावती , यही नहीं उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठ चुके राजनाथ सिंह, मुलायम सिंह यादव, समेत कई ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो नोएडा आने से बचते रहे हैं । कारण यही है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को नोएडा आने में खतरा होता है । लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस खतरे को स्वीकार करते हुए नोएडा जाने का ऐलान किया है।

यूपी के मुख्यमंत्री को क्यों रहता है खतरा

ऐसा अंधविश्वास है कि उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री की सीट पर जो भी बैठा होता है, और इस दौरान यदि वह नोएडा चला जाए तो उसकी कुर्सी नहीं रहती । जी हां, इसी अंधविश्वास के चलते उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत कई मुख्यमंत्री नोएडा आने से बचते रहे हैं । लेकिन उत्तर प्रदेश के भगवा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब अंधविश्वास को मिटाने के लिए 25 तारीख को नोएडा रवाना हो रहे हैं । अब देखना यह है कि यह अंधविश्वास योगी आदित्यनाथ की राशि पर कितना सटीक बैठता है।

दरअसल 25 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोएडा बोटैनिकल गार्डन से दक्षिणी दिल्ली के कालकाजी तक जाने वाली मेट्रो रेल सेवा का उद्घाटन करेंगे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस समारोह में हिस्सा लेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*