Check the settingsघटना के बाद चेती मऊ पुलिस, नदी किनारे अब नहीं चलेगा ये सब
Breaking News
घटना के बाद चेती मऊ पुलिस, नदी किनारे अब नहीं चलेगा ये सब

घटना के बाद चेती मऊ पुलिस, नदी किनारे अब नहीं चलेगा ये सब

मऊरानीपुर (झॉसी)। गत रोज दिनदहाडे फिर सुखनई नदी तट पर फिर मिले मरणासन्न आदमी मिलने के बाद पुलिस बल हरकत में आ गया हैं ।मामले को गम्भीरता से लेते हुये सबसे ज्यादा नजर नदी पार तट के दोनों ओर रखी जा रही हैं।

इस मामले में आज एसएसआई तेजबहादुर सिंह ने बताया कि कल की घटना को गम्भीरता से लिया है। अराजक तत्वों के अड्डों पर नजर रखने के अलावा रात दिन खुले रहने वाली अम्बेडकर तिराहे की दुकानों के सभी दुकानदारों को निर्देश दे दिये गये है । कि रात 11 बजे से सुबह 3 बजे तक अपने खोखे, दुकानें न खोले, दुकानों, होटलों, ढाबों पर शराब न पिलाई जाये। यदि चैंकिंग में ऐसा पाया गया तो कडी कार्यवाही होगी। इसी क्रम में आज दरोगा जहीर अहमद ने नदी रिपटे के चारों ओर मुआयना किया। मौके पर धनुषधारी मंदिर के सामने वाले नदी हिस्से में महिलायें खुलेआम अवैध जहरीली कच्ची शराब बेचती नजर आई। मौके पर जब कार्यवाही के बारे में पूंछा गया तो बताया गया कि कल से यहां शराब बेंचने व पीने वाले वाले नजर नही आयेंगें।

ऐसा अनुमान लाया जा रहा है कि शराब के लती व अर्थिक रुप से तंग व शराब के आदी हो चुके लोगों ने घटना को अंजाम दिया हो, और यहां शौच आदि के लिये आने वालों का जलकुम्भी के अलावा नदी के नीचे पुल के पास शौच के वक्त उन पर हमला कर जो मिला छीनकर उसकी हत्या कर देते हो !
कारण बना है टिकरी का राघवेन्द्र
जो एक माह पूर्व मृत अवस्था में इसी तरह यहीं मिला था, उस समय मामला पत्नी के बताये अनुसार निपटा दिया गया था , लेकिन अब उसी जगह पर वैसी ही घटना कुछ अलग ईशारा कर रही है। गत दिवस जिस तरह अझात आदमी मिला, उसको लेकर पुलिस फिलहाल अनुमानों के आंकडों पर चलनी शुरु शुरु हो गई हैं ,पुलिस के अनुसार रिफर व्यक्ति के मामले में अभी ताजा जानकारी नही है।

रिपोर्ट : रवि रठा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*