Check the settingsमहिला की ब्लैकमेलिंग से परेशान टहरौली के लेखपाल ने खाया जहर — Action News India
Breaking News
महिला की ब्लैकमेलिंग से परेशान टहरौली के लेखपाल ने खाया जहर

महिला की ब्लैकमेलिंग से परेशान टहरौली के लेखपाल ने खाया जहर

​टहरौली (झाँसी) – तहसील टहरौली में पदस्थ एक लेखपाल ने एक महिला के द्वारा ब्लैकमेलिंग किये जाने से परेशान हो कर जहर खा लिया है । प्राप्त जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय जयलाल प्रजापति, पुत्र सूरज प्रसाद निवासी खरेला, जिला महोबा लगभग 18 माह से टहरौली तहसील में लेखपाल के पद पर पदस्थ है ।

सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार जयलाल प्रजापति को पिछले कई महीनों से एक महिला मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही है और उक्त लेखपाल को ब्लैकमेल कर रही है जिसके चलते आज लगभग 12 बजे जयलाल प्रजापति ने टहरौली तहसील परिसर स्थित सरकारी आवास पर सल्फास की गोलियाँ खा कर अपनी जान देने की कोशिश की । जब साथी लेखपालों ने उक्त लेखपाल जयलाल प्रजापति को इस अवस्था में देखा तो उसको आनन फानन में टहरौली के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाये, जहां से उसको मेडिकल कॉलेज झाँसी रेफेर कर दिया गया । यह सब तमाशा बड़े अधिकारियों की तहसील में मौजूदगी में ही चलता रहा पर किसी बड़े और जिम्मेदार अधिकारी ने घटनास्थल पर जाने की जहमत तक नहीं उठायी ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त लेखपाल को पिछले कई महीनों से महिला द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है और ब्लैकमेल किया जा रहा है । उक्त महिला लगभग 6 माह पूर्व, लेखपाल के सरकारी आवास का ताला तोड़कर अन्दर रहने लगी थी जिसपर उक्त लेखपाल ने थाना टहरौली में तहरीर दी थी परन्तु पुलिस द्वारा उस समय कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गयी थी ।

रिपोर्ट : रितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*