Check the settingsमां को गाली देने का विरोध किया तो दबंगों ने बेटे को किया लहूलुहान — Action News India
Breaking News
मां को गाली देने का विरोध किया तो दबंगों ने बेटे को किया लहूलुहान

मां को गाली देने का विरोध किया तो दबंगों ने बेटे को किया लहूलुहान

झांसी। शायद ही ऐसा कोई बेटा होगा, जिसके सामने मां को कोई गाली दे और वह चुपचाप रह जाये। कुछ ऐसा ही वाक्या उस युवक के साथ भी हुआ, जिसकी मां को कुछ लोग गालियां दे रहे थे। जिसका विरोध करने पर दबंगो ने युवक के साथ बेरहमी से मार दी। यह नजारा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद भी शिकायत पर पुलिस अभी तक कार्रवाही नहीं कर रही है। जिससे परेशान होकर पीड़ित ने इसकी शिकायत एसएसपी से करते हुए न्याय की गुहार लगाई।

सीपरी बाजार थानान्तर्गत मैला की टोरिया निवासी अजय कुमार अपने परिवार के साथ रहता है। अजय कुमार का आरोप है प्रतिदिन की तरह रात्रि में वह अपनी दुकान बंद कर रहा था। इसी दौरान वहां मोहल्ले का रहने वाला ओम प्रकाश आ गया और उसकी मां के साथ गाली गलौज करने लगा। यह देख उसने ओमप्रकाश को गालियां देने से रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने बेरहमी से लाठी-डंडों से पीटना शुरु कर दिया। इसके बाद जान से मारने की धमकी दे भाग गये। उक्त युवक की यह दबंगई वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घायल युवक का कहना है कि वह सीसीटीवी कैमरे लेकर थाने की पुलिस के पास पहुंचा और अवगत कराया। लेकिन पुलिस ने शिकायत को गम्भीरता से लेने के बजाय उसे भगा दिया। परेशान होकर पीड़ित इसकी शिकायत लेकर थाने की पुलिस के पास से पहुंचा। जहां उसने न्याय की गुहार लगाई।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*