Check the settingsलाइव : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे — Action News India
Breaking News
लाइव : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे

लाइव : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे

कब: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, पहला वनडे, 17 सितंबर, 13.30 IST; 08:00 GMT

कहाँ: एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई

क्या उम्मीद की जा सकती है: घास किसी भी पिच की बेरुखी दिखती है, लेकिन स्मिथ ने यह खुलासा किया कि यह अभी भी नरम था और महसूस किया कि यह चेन्नई की गर्मी में काफी तेज़ हो सकता है लेकिन बारिश में कमी आने का खतरा है, दोपहर और 5 बजे की तुलना में 60 प्रतिशत तक की वृद्धि हो सकती है, जो कि ओस कारक के साथ टीम के संयोजन और टॉस के लिए दृष्टिकोण को प्रभावित कर सकता है।

टीम समाचार:

इंडिया:

यदि अभ्यास करने के लिए आने वाले खिलाड़ियों में से पहले खिलाड़ियों को आम तौर पर खेलने के लिए चुना जाता है, तो भुवनेश्वर कुमार और जसप्रित बूमरा ने उमेश यादव और मोहम्मद शमी को बेंच पर रखा होगा।

यदि केएल राहुल अपने कंधे पर दिखते हैं, तो उन्हें मनीष पांडे को मिलेगा। मनीष नेट्स में बल्लेबाजी करने वाले पहले चार में से एक थे और श्रीलंका में एकदिवसीय और टी 20 आई में अर्धशतक के पीछे आते हैं। जबकि नेट्स में काफी समय बाद राहुल ने बल्लेबाजी की, वहाँ एक मौका है कि भारत उसे नं। 4 स्थान पर एक लंबी रस्सी देगा।

भारत भी दो कलाई के स्पिनरों को खेले जाने की संभावना है, क्योंकि एक्सर पटेल शुक्रवार को फुटबॉल सत्र के दौरान एक बाएं टखने के मोच के माध्यम से पहले तीन वनडे से बाहर हो गए हैं। बाएं हाथ के स्पिनर ने शनिवार को पूर्ण नेट सर्टिशन में हिस्सा नहीं लिया और बाद में शनिवार (16 सितंबर) को रवींद्र जडेजा ने जगह दी।

संभावित इलेवन: रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली (सी), केएल राहुल, एमएस धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, हरदिक पांड्या, कुलदीप यादव, यज्वेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रित बूमरा

ऑस्ट्रेलिया

स्मिथ ने मैच के दिन की सुबह जब तक अंतिम खिलाड़ियों के लिए अपना निर्णय स्थगित करने का विकल्प चुना, लेकिन ट्राविस हेड को 4 वें स्थान पर खेलना जारी रखा था। इसका मतलब है कि हिल्टन कार्टराईट डेविड वार्नर को शीर्ष पर ले लेगा, उसकी बछड़ा चोट से एडम ज़ांडा के अलावा, स्मिथ को एशटन एगर, हेड और ग्लेन मैक्सवेल में टीम में तीन और स्पिन विकल्प के साथ खेलने का मौका मिला है – प्रत्येक ने शनिवार को जाल में काफी समय बिताने के लिए खर्च किया था।
https://youtu.be/Tuf4iu9jk7g