Check the settingsशराब पीकर सिपाही ने की युवती से छेड़छाड़, पुलिस ने लिखा मुकद्दमा — Action News India
Breaking News
शराब पीकर सिपाही ने की युवती से छेड़छाड़, पुलिस ने लिखा मुकद्दमा

शराब पीकर सिपाही ने की युवती से छेड़छाड़, पुलिस ने लिखा मुकद्दमा

ललितपुर। यूपी के ललितपुर में शराब पीकर एक युवती के घर पहुंचे सिपाही ने छेड़खानी कर दी। जिसके बाद युवती के चिल्लाने पर मौके पर भीड़ जुट गई और आरोपी सिपाही को पकड़कर थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया । जिस पर पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ललितपुर की कोतवाली सदर क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली एक युवती के घर बीते दिन शराब के नशे में अपने एक साथी के साथ सिपाही जा पहुंचा। इस दौरान सिपाही और उसका साथी महिला के साथ अभद्रता करने लगा। महिला के चीखने चिल्लाने पर मौके पर एकत्रित हुई भीड़ ने सिपाही को पकड़कर कोतवाली पहुंचाया। जिस पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी सिपाही विकास यादव के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 452, 354, 504, 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है। वही बताया जा रहा है कि उक्त सिपाही पुलिस लाइन में तैनात है, और अपने आप को कोतवाली में तैनात बताकर आए दिन युवती के यहां जाकर उसके साथ अभद्रता और छेड़खानी करता था। आज हद तब हो गई जब सिपाही अपने एक और साथी को लेकर युवती के घर जा पहुंचा।, जिस पर युवती ने आपत्ति जताई लेकिन सिपाही मानने को बिल्कुल भी तैयार नहीं हुआ। इसके बाद युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

 इस संबंध में एक्शन न्यूज़ को जानकारी देते हुए कोतवाली सदर प्रभारी ने बताया कि युवती की तहरीर पर सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, और मामले की जांच की जा रही है । मामला शराब के नशे में यूपी के साथ छेड़खानी और अभद्रता का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*