Check the settingsसिंघम 3 को लेकर अजय-सनी में जंग,जानें अब कौन होगा हीरो — Action News India
Breaking News
सिंघम 3 को लेकर अजय-सनी में जंग,जानें अब कौन होगा हीरो

सिंघम 3 को लेकर अजय-सनी में जंग,जानें अब कौन होगा हीरो

बॉलीवुड के Singham कहे जाने वाले अजय देवगन और सनी देओल में अब सिंघम 3 को लेकर जंग छिड़ गई है। अभी हाल ही में चर्चा इन चली थी कि सिंघम 3 में सनी देओल लीड रोल में लोगों के सामने आएंगे, तो ही एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन ने कहा है कि वही बॉलीवुड के असली सिंघम है और वही सिंघम 3 में लीड रोल में लोगों के सामने आएंगे । इस बात को लेकर एक बार फिर अजय देवगन और सनी देओल के फैंस परेशान होते दिखें हैं, और यह जानना चाहते हैं कि आखिर सिंघम 3 में कौन उनका हीरो होगा? तो वहीं दूसरी ओर सनी देओल ने भी सिंघम 3 में खुद को जगह मिलेगी बात कही थी।

इन कयासों पर विराम लगाते हुए बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह ही बॉलीवुड की असली सिंघम हैं, और सिंघम, सिंघम 2 के बाद अब सिंघम 3 की तैयारियों में लग जाएंगे। इस पर उनकी निर्देशक रोहित से लगातार बात चल रही है, और जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। लेकिन अब सवाल यह है कि फिल्म सनी देओल ने अपने आपको सिंघम का हीरो क्यों बताया? तो आइए यह कयास भी आपके दूर करते हैं । दरअसल सनी देओल सिंघम 3 नहीं बल्कि S3 नाम से एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। जिसमें कहा जा रहा है कि हीरो का नाम Singham होगा। इसको लेकर सनी देओल ने सिंघम 3 में अपने आपको लीड हीरो कहते हुए बात रखी थी।

इसी बात को लेकर बीते कई दिनों से बॉलीवुड में हंगामा मचा हुआ है। बॉलीवुड ही नहीं बल्कि सनी देओल और अजय देवगन के फैंस भी यह कयास लगाने में जुटे हुए थे, कि आखिर कौन होगा सिंघम 3 का हीरो।