Check the settingsखनन पर ककरबई पुलिस एक्शन में, बालू घाट से पकड़े 9 खाली ट्रेक्टर — Action News India
Breaking News
खनन पर ककरबई पुलिस एक्शन में, बालू घाट से पकड़े 9 खाली ट्रेक्टर

खनन पर ककरबई पुलिस एक्शन में, बालू घाट से पकड़े 9 खाली ट्रेक्टर

झाँसी। अवैध खनन को लेकर लगातार उठ रही पुलिस और प्रशासन पर उंगलियों के जवाब में आज झांसी की ककरवई थाना पुलिस ने बालूघाट से 9 ट्रैक्टर को पकड़ कर कार्यवाही शुरु कर दी है । देर रात हुई इस कार्यवाही से खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया।

हाल ही में एसएसपी झांसी द्वारा किए गए 1 दर्जन से अधिक थानेदारों की तबादले में अवधेश कुमार को ककरवई थाने की कमान मिली थी।  जिसके एक दिन बाद ही नवागंतुक थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार ने अवैध खनन पर एक्शन लेते हुए कार्यवाही कर दी ।

 आपको बता दें कि बीते दिन ही Action न्यूज़ रिपोर्टर ने थाना ककरबई पुलिस को क्षेत्र में हो रहे अवैध खनन से संबंधित एक वीडियो दिखाया था। जिसमें ट्रैक्टर यहां से फर्राटे भर्राटे भरते हुए अवैध खनन कर रहे थे। जिस पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए बीती रात थाना क्षेत्र के कुंडरी घाट पहुंचकर यहां से 9 ट्रैक्टरों को धर दबोचा। बताया जा रहा है कि यह ट्रैक्टर कुंडरी घाट से बालू भर रहे थे , लेकिन जैसे ही इन्होंने पुलिस को आते देखा तो बालू खाली कर दी।

झाँसी की ककरबई पुलिस द्वारा पकड़े गए 9 ट्रैक्टरों से क्षेत्र के खनन माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। यहां बीते कई दिनों से चोरी छिपे अवैध खनन होने की चर्चाएं चरम पर थी। ऐसे में एक्शन न्यूज़ को अवैध खनन में संलिप्त भर्राटे भरते ट्रैक्टरों का एक वीडियो हाथ लगा । जिस को लेकर एक्शन न्यूज़ रिपोर्टर ने इस मामले में ककरबई थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार को अवगत कराते हुए इस पर एक्शन लेने की बात कही । जिस पर थानाध्यक्ष ने सक्रियता दिखाते हुए अवैध खनन में संलिप्त 9 ट्रैक्टरों को धर दबोचा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*