Check the settingsझांसी के टहरौली में लाखों की चोरी से फैली सनसनी, चोरों ने नए कोतवाल को दी चुनौती
Breaking News
झांसी के टहरौली में लाखों की चोरी से फैली सनसनी, चोरों ने नए कोतवाल को दी चुनौती

झांसी के टहरौली में लाखों की चोरी से फैली सनसनी, चोरों ने नए कोतवाल को दी चुनौती

झांसी के टहरौली में नए कोतवाल के कार्यभार संभालते ही चोरों ने चुनौती देते हुये लाखों रुपए की 2- 2 चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल और दुकान में लगी सीसीटीवी फुटेज खंगाल शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक झांसी से गुरसराय कस्बा के मोहल्ला गुराई निवासी राजू सोनी की टहरौली कस्बा में राधारानी ज्वेलर्स के नाम से सर्राफा की दुकान है । थाने से करीब 200 मीटर की दूरी पर स्थित इस दुकान में बीती सोमवार मंगलवार की मध्यरात्रि चोरों ने सेध लगाते हुए करीब 10 लाख की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ टहरौली के ही रहने वाले आजाद खान के घर में चोरों ने 9 इंच की दीवार को तोड़ कर एक तरफ जहां डेढ़ लाख की नकदी पर हाथ साफ किया है तो वहीं दूसरी तरफ करीब एक लाख की ज्वेलरी पर हाथ साफ किया है । टहरौली में एक ही रात में हुई दो दो चोरियों की घटनाओं से सनसनी फैल गई। आनन फानन में सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्राफ की दुकान समेत चोरों का शिकार हुये घर का जायजा लेते हुए कार्यवाही शुरु कर दी है । इस दौरान बताया जा रहा है कि पुलिस सराफा की दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है । जिसमें चालू दिखाई दे रहे हैं।
आपको बता दें कि सोमवार शाम को ही टहरौली में नए थानेदार ने टहरौली कोतवाली का कार्यभार संभाला था । लेकिन इसी रात कस्बा क्षेत्र में 2-2 चोरी की। घटनाओं से सनसनी फैल गई चोरों ने नए कोतवाल को चुनौती देते हुए लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है।
रिपोर्ट : रीतेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*