Check the settingsझांसी की टहरौली पुलिस ने पकड़ा 25 हजार का इनामिया वारण्टी
Breaking News
झांसी की टहरौली पुलिस ने पकड़ा 25 हजार का इनामिया वारण्टी

झांसी की टहरौली पुलिस ने पकड़ा 25 हजार का इनामिया वारण्टी

टहरौली पुलिस को बड़ी कामयाबी, दबोचे 2 वारण्टी
थानाध्यक्ष शीतांशु पटेल के निर्देशन में पुलिस ने 2 अलग अलग जगह छापा मारकर किया 2 वारंटियों को गिरफ्तार, भेजा जेल

टहरौली (झाँसी) – टहरौली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है । टहरौली पुलिस ने थानाध्यक्ष शीतांशु पटेल के निर्देशन में 2 अलग अलग जगह पर छापा मार कर 2 वारंटियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार टहरौली पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि लगभग 16 साल से फरार चल रहा वारण्टी साहब सिंह पुत्र जमुना प्रसाद निवासी गढ़ीकरगांव अपने भाई के यहां आया हुआ है जिसपर थानाध्यक्ष शीतांशु पटेल के निर्देश पर उपनिरीक्षक दुर्गाप्रसाद ने कॉन्स्टेबल गौरव कुमार और आशीष के साथ चिह्नित स्थान पर दबिश मारी जिसमें न्यायालय द्वारा भगोड़ा घोषित साहब सिंह को गिरफ्तार किया गया । थानाध्यक्ष टहरौली शीतांशु पटेल ने बताया कि उक्त अपराधी को मुकदमा अपराध संख्या 159/99 में धारा 452 , 323 ,504 , 506 आईपीसी व 3(1) 10 एससी/ एसटी एक्ट में न्यायालय द्वारा फरार घोषित किया गया था और उनके ऊपर 25000 का इनाम घोषित था ।

2 वारंटी भी गिरफ्त में

वहीं टहरौली पुलिस ने थानाध्यक्ष शीतांशु पटेल के निर्देश पर अन्य स्थान पर छापा मार कर न्यायालय द्वारा स्थायी वारण्टी राजेश तिवारी पुत्र चिंतामणि तिवारी निवासी बसारी थाना टहरौली को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था । थानाध्यक्ष टहरौली शीतांशु पटेल ने बताया कि मुकदमा अपराध संख्या 2763/06 में धारा 25 A एक्ट में न्यायालय से स्थायी वारण्टी , बसारी निवासी राजेश तिवारी को उपनिरीक्षक जितेन्द्र सिंह ने मय हमराहियों के दबिश मारकर गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है ।

रिपोर्ट : रीतेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*