Check the settingsझाँसी पुलिस ने पकडे 3 बाइक चोर, 14 मोटरसाइकिल बरामद की — Action News India
Breaking News
झाँसी पुलिस ने पकडे 3 बाइक चोर, 14 मोटरसाइकिल बरामद की
Jhansi police recovered 3 bike thieves, 14 motorcycles recovered

झाँसी पुलिस ने पकडे 3 बाइक चोर, 14 मोटरसाइकिल बरामद की

झाँसी. झांसी व आसपास क्षेत्र में बीते कई दिनों से हो रही बाइक चोरी को लेकर पुलिस की नींद उड़ा रखी उक्त बदमाशों को आज पुलिस ने चोरियों की बाइक समेत गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान पुलिस ने पकडे गए उक्त तीन चोरों से 14 चोरी की बाइक बरामद की गई हैं।  इन चोरों को थाना सीपरी  थाना कोतवाली, और स्वाट टीम ने पकड़ा है।
जनपद में हो रही लगातार बाइक चोरियों को गंभीरता से लेक एसएसपी झाँसी अखिलेश चौरसिया ने निर्देश दिए थे, कि जल्द से जल्द इन चोरियों का खुलासा किया जाए और चोरों को हवालात का रास्ता दिखाया जाए. जिसको गंभीरता से लेते हुए थाना सीपरी प्रभारी,  कोतवाली प्रभारी और स्वाट प्रभारी विक्रम सिंह अपनी टीम के साथ इन बाइक चोरों की तलाश में जुट गए।  तभी आज सुबह इन्हें जानकारी हुई की भानी देवी गोयल स्कूल के पास कुछ बाइक चोर खड़े हुए हैं. सूचना को गंभीरता से लेते हुए टीम ने उक्त लोगों को भी लिया और पकड़ लिया पूछताछ में इन लोगों ने 14 बाइक के होने की भी जानकारी दी।  जिन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया है
एसपी सिटी दिनेश सिंह ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि उक्त तीनों चोर एसोआराम और अपनी गर्लफ्रेंड के नखरे उठाने के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे, बताया कि यह पहले बाइकों की रेकी करते थे फिर जैसे ही इन्हें मौका मिलता था. यह उसमें मास्टर चाबी लगाकर बाइक ले  उड़ते थे। चोरी की हुई बाइकों को यह झाँसी से सटे मध्य प्रदेश के जिलों और जालौन इटावा में बेचा करते थे। खुलासा करते हुए बताया कि चोरी की बाइक को यह है महज ढाई से ₹5000 में ही भेज देते थे. पुलिस को पूछताछ में इनके नाम भूपेंद्र राजपूत निवासी महुआ खेड़ा समथर , प्रद्युम्न राजपूत बडेरा पंडोखर, और रिंकू साहू निवासी उन्नाव गेट अंदर की जानकारी हुई है.