Check the settingsपत्नी से अवैध संबंध बने सुरेंद्र यादव की मौत की बजह ? 2 पर हत्या का मुकद्दमा दर्ज, SPRA मौके पर पहुँचे — Action News India
Breaking News
पत्नी से अवैध संबंध बने सुरेंद्र यादव की मौत की बजह ? 2 पर हत्या का मुकद्दमा दर्ज, SPRA मौके पर पहुँचे

पत्नी से अवैध संबंध बने सुरेंद्र यादव की मौत की बजह ? 2 पर हत्या का मुकद्दमा दर्ज, SPRA मौके पर पहुँचे

झाँसी। झांसी की गरौठा कोतवाली क्षेत्र के गांव मोतीकटरा में हुई आज सुबह सोते समय युवक की हत्या के बाद एसपी देहात कुलदीप नारायण ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तो वहीं दूसरी तरफ गरौठा पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

 आपको बता दें कि आज सुबह करीब 4:00 बजे घर में सोते समय मोतीकटरा निवासी सुरेंद्र यादव को गांव के ही एक व्यक्ति ने अपने साथी के साथ घर में घुसकर गोली मार दी थी । जिसके बाद परिजनों द्वारा उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था। जहां अत्यधिक ब्लीडिंग होने के कारण डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इस घटना के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक तरफ जहां मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था , तो वहीं रामकिशन उर्फ भज्जू की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही प्रमोद और खच्चू पुत्र हलके के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पत्नी से अवैध संबंधों के कारण तो नहीं !

दूसरी तरफ इस सनसनीखेज वारदात के बाद एसपी देहात झांसी कुलदीप नारायण ने घटना स्थल का मुआयना करते हुए पुलिस को विभिन्न दिशा निर्देश दिए । तो वही मीडिया कर्मियों से वार्तालाप करते हुए इस हत्याकांड में अवैध संबंधों की बु आने पर भी संदेह जताया । इस दौरान SP ग्रामीण कुलदीप नारायण ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या करने का कारण मृतक की पत्नी से अवैध संबंधों की बात सामने आई है। हालांकि इसमें कितना सच और झूठ है ? इसकी पुलिस द्वारा तहकीकात की जा रही है।

रिपोर्ट : अशुतोष नायक/मिलन परिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*