Check the settingsगुरसरांय थाने का दरोगा बोला, 5 हजार दोगे तब लिखेगी रिपोर्ट, तहरीर लिखाने के 500₹ — Action News India
Breaking News
गुरसरांय थाने का दरोगा बोला, 5 हजार दोगे तब लिखेगी रिपोर्ट, तहरीर लिखाने के 500₹

गुरसरांय थाने का दरोगा बोला, 5 हजार दोगे तब लिखेगी रिपोर्ट, तहरीर लिखाने के 500₹

झाँसी​। झांसी के गुरसराय में एक बार फिर पुलिस के लेने देने का मामला सामने आया है । पीड़ित ने आरोप लगाया है कि जब वह थाने पहुंचा तो तहरीर लिखाने के नाम पर यहां तैनात एक दरोगा ने उससे ₹500 ले लिए । इसके अलावा जब पीड़ित ने रिपोर्ट लिखाने की बात कही तो दरोगा ने ₹5000 की मांग कर डाली. पीड़ित का आरोप है कि जब तक वह दरोगा को ₹5000 नहीं देगा तब तक उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की जाएगी । हालांकि पीड़ित ने दरोगा की शिकायत उच्चाधिकारियों से करने की बात कही।

मामला झांसी के गुरसराय थाना क्षेत्र के गांव बरमपुरा का है । बीती गुरुवार की रात यहां के रहने वाले हाकिम सिंह पुत्र जानकी सिंह के घर पर गांव के ही दबंग आसाराम कुशवाहा ने हमला कर दिया। जिसमें हाकिम सिंह को बुरी तरह मारपीट कर दी गई। इसके अलावा हाकिम सिंह ने आरोप लगाया कि दबंग युवक ने उसके मुह में तमंचा लगाकर उसके दांत तोड़ दिए। इस दौरान जब उसकी पत्नी उसे बचाने आई तो इस दौरान दबंगों ने उसकी पत्नी के साथ भी मारपीट कर दी।  घटना के बाद पीड़ित ने यूपी 100 को कॉल की।  मौके पर पहुंची यूपी 100 पुलिस ने थाने जाकर लिखित रिपोर्ट देने की बात कही ।

जिसके बाद सुबह पीड़ित सुबह थाने पहुंचा, लेकिन यहां बैठे एक दरोगा ने तहरीर लिखाने के नाम पर पीड़ित से ₹500 ऐंठ लिए। जब पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही तो दरोगा ने ₹5000 की मांग कर दी,  लेकिन पीड़ित के पास ₹5000 नहीं थे। जिस की बात पीड़ितों को वापस पैर होना पड़ा।

गौरतलब है झांसी के गुरसराय में लगातार पुलिस पर लेने देने के आरोप लगती चली आ रही हैं। इसके पहले भी यहां तैनात दरोगा पर पैसे लेकर अपराधियों को संरक्षण देने के आरोप लगे थे। जिसके बाद एक बार फिर यहां तैनात दरोगा पर पैसे लेकर तहरी लिखना और रिपोर्ट लिखने की बात सामने आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*