Check the settingsझांसी में तेरहवीं से पहले दबंगों ने पिता की जमीन करा ली अपने नाम, अब न्याय के लिए दर-दर भटक रहा बेटा — Action News India
Breaking News
झांसी में तेरहवीं से पहले दबंगों ने पिता की जमीन करा ली अपने नाम, अब न्याय के लिए दर-दर भटक रहा बेटा

झांसी में तेरहवीं से पहले दबंगों ने पिता की जमीन करा ली अपने नाम, अब न्याय के लिए दर-दर भटक रहा बेटा

मऊरानीपुर(झॉसी) इकलौती खेती की जमीन पर घर और उसी से से भरण पोषण गुजरबसर बस इतना था किसान बिखना के पास, इसी बीच पिता छिदामी की मौत के चलते वह जब गम में लगा था तभी अन्य आदमी ने उसके मृत पिता को अपना दर्शाकर कूटरचित दस्तावेजों पर उसकी जमीन को अपने नाम करा लिया,जब बिखना को पता चला तो उसने भरण पोषण व घर की छत बचाने के लिय के लियें लम्बे सामय से प्रशासान से गुहार लगाई। किसान बिखना की गुहार के बाद भी सरकारी जुबाने’ं खामोश होने पर आखिकार बिखना ने अब से एक सप्ताह पूर्व कचहरी में परिवार सहित अनशन किया था, जो क्रमिक में बदलते ही आखिरकार सी.ओ वी.के.तिवारी ने आज बिखना को न्याय देने की पहल करते हुये मामला दर्ज करने के आदेश दिये।

बतातें चलें कि ग्राम लखेश्वर थाना निवासी किसान बिखना की खेती की जमीन जो उसके पिता छिदामी के नाम थी, बिखना ने आरोप लगाया है कि पिता छिदामी की मौत के बाद मैलोनी हल्काई पुत्र पोला थाना मऊरानीपुर ने कूटरचित कागजों से उसके पिता छिदामी के नाम की जमीन अपने नाम कर ली थी। जिसकी मांग पूरी करते हुये आज केस दर्ज करने के आदेश होते ही बिखना की आखों में खुशी के आसूं छलक पडे, उसका कहना था कि सी.ओ द्वारा न्याय की पहल उसके लिये वरदान से कम नही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*