Check the settingsझांसी में दहेज दानवों ने पहले चाचा को बंधक बनाकर लूटा फिर जहर देकर मार डाला भतीजी को — Action News India
Breaking News
झांसी में दहेज दानवों ने पहले चाचा को बंधक बनाकर लूटा फिर जहर देकर मार डाला भतीजी को
HASTYWORDS / Pixabay

झांसी में दहेज दानवों ने पहले चाचा को बंधक बनाकर लूटा फिर जहर देकर मार डाला भतीजी को

झाँसी। पहले ससुरालीजनों ने दहेज की मांग को लेकर आए दिन उत्पीड़न शोषण व मारपीट की , जब इसकी शिकायत उसने अपने मायके वालों से की तो उसे तमाम तरह के ताने दिए गए। अपनी बेटी का हालचाल लेने जब मायके पक्ष से चाचा अपने एक साथी के साथ ससुराल पहुंचे तो उन्हें बंधक बनाकर उनके मोबाइल फोन और रुपए छीन कर मारपीट की गई , और इसके बाद ससुरालीजनों ने जो कुछ भी किया वह सबको हिला देने वाला था । ससुरालीजनों ने अपनी ही बहु को जहर खिलाकर मार डाला।
मामला झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र का है । आज प्रेमनगर थाना पुलिस ने इस मामले में पति, सास, ससुर, जेठ, जेठानी समेत 15 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक झांसी के प्रेमनगर थाना में झांसी के ही पूछ के गांव खिल्ली निवासी हुकुम सिंह यादव ने तहरीर देते हुए बताया कि उसने अपनी भतीजी रिंकू की शादी प्रेमनगर थाना क्षेत्र की बिजौली चौकी के गांव सम्मर में की थी । शादी के बाद से ही ससुरालीजन उसकी भतीजी को लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। जिसकी जानकारी मिलने पर वह और उनका एक साथी भतीजी के ससुराल पहुंचा । जहां ससुरालीजनों ने उसे और उसके साथी को बंधक बनाकर मोबाइल रुपये आदि छीन लिए , और गाली गलोच कर उसे वहां से भगा दिया। इसके बाद ससुरालीजनों ने उसकी भतीजी को जहर खिला दिया ।जिससे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
तहरीर के आधार पर प्रेमनगर थाना पुलिस ने ससुर रघुवीर सिंह, सास कमला, पति रामवीर, जेठ चंद्रशेखर , ए के सिंह और जेठानी सीमा और सपना समेत 15 लोगों के खिलाफ 498 ए , 304बी, 392, 323, 504 , 506, 427 के अलावा डी पी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*