Check the settingsस्कूल से घर जाते समय लापता छात्रा का हाईवे किनारे मिला शव — Action News India
Breaking News
स्कूल से घर जाते समय लापता छात्रा का हाईवे किनारे मिला शव

स्कूल से घर जाते समय लापता छात्रा का हाईवे किनारे मिला शव

जालौन। जालौन में स्कूल से घर आते समय गायब हुई छात्रा का शव हाइवे किनारे पड़ा मिला। छात्रा के गले में स्कूल की टाई का फंदा भी मिला।जिससे आशंका जताई जा रही है कि छात्रा की गला घोंटकर निर्मम हत्या की गई हो। छात्रा का शव मिलने से इलाके में हड़कंम्प मच गया। मामले की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले का सुराग लगाने के लिए। फोरेंसिक एक्सपर्ट की भी मद्दत ली है। वहीं छात्रा के परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया है।

बतादें कि उरई कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामनगर निवासी उमेश दीक्षित की 7 बर्षीय पुत्री सलोनी एल्ड्रिच पब्लिक स्कूल की कक्षा  2 की छात्रा थी। सोमवार को भी वह स्कूल गई थी। स्कूल से वापस आते समय वह लापता हो गई। काफी समय बीतने के बाद जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो उसके परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। जब छात्रा का कहीं सुराग नही लगा तो उन्होंने कोतवाली पहुंचकर छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई । मंगलवार की सुबह लापता छात्रा का शव उरई कोतवाली क्षेत्र के हाइवे किनारे पड़ा मिला। जहां छात्रा के गले में स्कूल की टाई का फंदा भी पाया गया। आशंका जताई जा रही है कि उसी टाई से छात्रा का गला घोंटकर निर्मम हत्या की गई है। मामले की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर एएसपी समेत तमाम पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। वहीं मामले का सुराग लगाने के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट की भी पुलिस ने मदद ली है। पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

छात्रा के पिता उमेश दीक्षित ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि उसका पड़ोसी से किसी मामले को लेकर विवाद था। पूर्व में भी पड़ोसी ने अपहरण की धमकी दी थी। जिसके बाद उन्होंने ही इस घटना को अंजाम दिया है।

वहीं जालौन के एएसपी ने बताया कि छात्रा सोमवार को स्कूल से घर जाते समय लापता हुई थी जिसके बाद उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया था। आज हाइवे किनारे छात्रा का शव मिला है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जिसके लिए एसओजी समेत अन्य टीमो को लगाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*