Check the settingsजहीर इक़बाल कौन हैं ?
Breaking News
जहीर इक़बाल कौन हैं ? सलमान खान ने इसलिए किया लॉन्च

जहीर इक़बाल कौन हैं ? सलमान खान ने इसलिए किया लॉन्च

यदि आप जानना हैं जहीर इक़बाल कौन हैं ? जहीर इक़बाल का सलमान खान से क्या रिश्ता है ? या ज़हीर इक़बाल की गर्लफ्रेंड कौन हैं ? और भी तमाम सवाल जहीर इक़बाल के बारे में आपके दिमाग में कौंध रहे हैं , तो आप सही ठिकाने पर पहुचे हो गुरु। एक और कि हम आप को ये नहीं बताएंगे कि वो चड्डी कौन सी पहनता है ? लेकिन वो चीजें जरूर बताएंगे जो आपको वास्तव में जानना जरुरी है।

यहाँ से लॉन्च होते हैं जहीर इक़बाल उर्फ ज़हीरो जैसे हीरो-हीरोइन

जिस तरह हमारे देश में श्री हरिकोटा से मिसाइल लॉन्च होतीं हैं , ऐसे ही बॉलीवुड में हीरो-हीरोइन सलमान खान के घर से निकलते हैं। अब तक यहां से छोटे बड़े मिलाकर 1 दर्जन हीरो-हीरोइन शामिल हैं। में तो सलमान का फेंन के अर्जुन कपूर से लेकर सूरज पंचोली तक। खैर हम बात कर रहे थे जहीर इक़बाल उर्फ ज़हीरो की। ज़हीरो इसलिए , क्योकि सलमान खान इन्हें ज़हीरो ही बुलाते हैं।

सलमान खान ने पोस्ट की बचपन की तश्वीर, तो सोशल मीडिया पर.

अभी हाल ही में बुधवार 30 मई को सलमान खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से इस बच्चा को लिए एक पिछ शेयर करते हुए लिखा था, कि बच्चे इतने जल्दी बड़े हो जाते हैं कि कल इसे लॉन्च कर रहा हूं। चुकीं सलमान ने इस बच्चे का नाम नहीं लिखा था इसलिए दूसरे दिन गुरुवार को सोशल मीडिया पर इस तश्वीर को लेकर घमासान मच गया। हर कोई जानता चाहता कि ये बच्चा कौन है ? कोई बताता की यह अनिल कपूर का बेटा हर्षबर्धन कपूर है, लेकिन हर्षबर्धन तो लॉन्च हो चुके हैं। और यहीं से शुरू होती है मिस्टर ज़हीरो के चर्चाओं की कहानी।

किसके बेटे हैं जहीर इक़बाल ?

दरअसल ज़हीरो सलमान खान के करीबी मित्र इकबाल का बेटा है । सलमान खान ने जहीर इक़बाल को अपनी बहन की शादी में डांस करते हुए देखा था।  तभी से उन्होंने मन बना लिया था कि जहीर इक़बाल को अब पक्का हीरो बना कर रहेंगे । इसके बारे में उन्होंने अपने दोस्त यानी जहीर के पिता इकबाल से बात की तो वह मान गए । सलमान बताते हैं कि बचपन में उनका दोस्त ही उनका बैंक हुआ करता था । जब कभी सलमान को पैसों की जरूरत हुआ करती थी तो अपने दोस्त इकबाल से ही मांगा करते हैं, बतौर सलमान “आज भी इक़बाल के 2011 रुपए मुझे देने वाकी है” ।

Written by : Ashutosh Nayak

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*