Check the settingsमऊ पुलिस ने नहीं इस शख्स ने पकड़ लिया शातिर अपराधी को — Action News India
Breaking News
मऊ पुलिस ने नहीं इस शख्स ने पकड़ लिया शातिर अपराधी को
थाना मऊरानीपुर झाँसी PS Mauranipur jhansi

मऊ पुलिस ने नहीं इस शख्स ने पकड़ लिया शातिर अपराधी को

झाँसी। नगर के बैंकों में लगातार ग्राहकों के साथ चोरी, जेबकटी आदि की घटनाओं पर पुलिस दौडी पर आज तक एक अदद ऐसे अपराधीयों को सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगालने के बाद भी नही पकड पाई,लेकिन आम जनता के बीच रहकर काम करने वाले समाजसेवी डा0आशीष मिश्रा ने अन्य ग्रहकों व जनता के साथ पुलिस के काम को हल्का करे दिखा दिया। ऐसी घटनाओं के लिये चर्चित हो चुके पी.एन.बी. शाखा में दोपहर ग्राहक, नगर के गांधीगंज निवासी लखन लाल साहू जब कतार में नोटों की गड्डी जमा करने के लिये खडा था तभी जाहिर हुसैन निवासी चंद्रपुर महाराष्ट आया व नोट एक से लगाने के लिये लेते हुये वापस कर दिये।

लखन को नोट कम होने की आंशका हुई व बीस हजार रुपये कम पाये गये इस पर शोर मचाने पर वहां मौजूद बजरंग दल जिलाध्यक्ष डा0 आशीष कौशिक के अलावा मौजूद लोगों ने दबोच कर जमकर सबक सिखाया। जब यह हंगामा हो रहा था तभी एक अन्य बदमाश वंशीमाली ने ग्राम सिंगरवारा निवासी गुंचा को निशाना बनाना चाहा शोर मचाने पर वह भागा पर डा0 आशीष मिश्रा ने उसे भी दबोच लिया दबोच लिया।
बीच उसकी पत्नी रेखा मौके पर आई कोबरा पुलिस बृजनंदन व संदीप से उलझ गई इन दोनों को भी पकडा गया दोनो ने अपना निवास ग्राम गुढाकुडारी राजस्थान बताया तीनों कों कोतवली लाया गया यहां महिला ने अपना नाम रेखा बताया व कहा कि वह मेले में फूल माला हार बेचने का काम करती है।
पति वंशी ने स्वीकार किया वह मेले में जेब काटने में माहिर है तीनों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है लेकिन वंशी के बारे में न तो पुलिस ने न ही जनता ने पूछां कि मेले में कितनी जेबे तराशी गई।

रिपोर्ट : रवि रठा