Check the settingsशराब के शौकीन पति ने पत्नी की पिटाई कर पत्नी सहित बच्चे को घर से बाहर निकाला
Breaking News
शराब के शौकीन पति ने पत्नी की पिटाई कर पत्नी सहित बच्चे को घर से बाहर निकाला

शराब के शौकीन पति ने पत्नी की पिटाई कर पत्नी सहित बच्चे को घर से बाहर निकाला

मऊरानीपुर (झांसी) 6 साल के बाद भी नहीं मालूम कि शादी क्या होती है यह कहना है महिला का शादी के सारे अरमान पति की शराब के लत में समा गए इस दौरान 1 पुत्र भी हुआ लेकिन अंगूर की बेटी का नशा इस कदर पति के सर पर चढ़कर बोला कि पत्नी का सबसे महत्वपूर्ण जेवर मंगलसूत्र तक शराबी पति ने दाव पर लगा दिया जब वापस मांगा तो बेरहमी से पिटाई कर बच्चे सहित घर से निकाल दिया 2 दिन से भूखे बच्चे के साथ आज कोतवाली आई ग्राम दिगना इलाहाबाद निवासी श्रीमती पूजा सिंह पुत्री बृजेश सिंह ने बताया कि उसकी शादी 6 बर्ष पूर्व ग्राम झाँकरी निवासी पिंटू पुत्र अमर सिंह के साथ हुई थी।

पूजा के अनुसार शादी के बाद उसे पता चला कि पति शराब का शौकीन है जब मना किया तो उसके साथ मारपीट की गई लगातार यातनाओं के बीच एक पुत्र को जन्म दिया लेकिन इसके बाद भी पति की शराबखोरी नहीं गई दहेज में मिले सामान के अलावा घर का सारा सामान एक एक एक कर शराब की भेंट चढ़ता गया।
एक डेढ माह पूर्व उसके गले का मंगलसूत्र छीन लिया जो शराब की भेंट चढ़ गया वापस माँगा तो  पिटाई कर पुत्र सहित घर से निकाल दिया किसी तरह वह मायके पहुंची जहा डेढ माह तक दबाब डालकर बुलाया गया।
वह अपने भाई के साथ ससुराल आई यह सभी के बीच भाई ने पति को समझाया पूजा के अनुसार जैसे ही भाई घर वापस गया पति रोज शराब के लिए पैसे मांगता रहा।
बच्चे सहित 2 दिन से भूखी पूजा के अनुसार पति ने गत रोज शराब पीने के लिए घर से रसोई गैस सिलेंडर लेकर बेच दिया जब उसने विरोध किया तो उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई आज पति के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए यह पत्र में पूजा ने गुहार लगाई उसे ससुराल के नर्क से निकाला जाए अन्यथा आत्महत्या के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा—?

रिपोर्ट- रवि अग्रवाल रठा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*