Check the settingsझाँसी के गुरसरांय स्कूल पर हिन्दू विरोधी षड्यंत्र का आरोप, होगी गोपनीय जांच — Action News India
Breaking News
झाँसी के गुरसरांय स्कूल पर हिन्दू विरोधी षड्यंत्र का आरोप, होगी गोपनीय जांच

झाँसी के गुरसरांय स्कूल पर हिन्दू विरोधी षड्यंत्र का आरोप, होगी गोपनीय जांच

झाँसी। झांसी से गुरसरांय स्थित एक क्रिश्चियन स्कूल पर हिन्दू विरोधी षड्यंत्र करने का आरोप लगा है। शिकायतकर्ता ने इस संबंध में उच्चाधिकारियों समेत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेट गृह मंत्रालय को शिकायत की है । जिसके आधार पर झांसी के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने गोपनीय जांच कराने की बात कही है।

गुरसरांय SDO पर रिश्वतखोरी का आरोप,कनेक्शन के नाम पर हड़पे रुपये

शिकायतकर्ता ने शिकायत में बताया कि बीते दिनों झांसी के गुरसराय गरोठा रोड स्थित एक क्रिस्चियन स्कूल की बस में 60 से भी अधिक बच्चों को ले जाया जा रहा था । इस दौरान यह बस बामोर के सिंगार के पास दुर्घटना होने से भी बची थी । जब लोगों ने इस बारे में बस चालक से बात की तो उसने धमकी भरे लहजे में उनके घरों में बम फेंकने की बात कही थी।

गुरसरांय में बड़े हादसे के इंतजार में विधुत विभाग,पोलों की पोल खोलतीं तश्वीरें

अभिभावकों ने की शिकायत

जब बच्चों के कुछ अभिभावकों ने इस बात की शिकायत विद्यालय के प्रधानाचार्य की तो उन्होंने इस पर एक्शन लेने की बजाए उल्टे शिकायत कर्ताओं को ही दोषी ठहराने का काम किया । इससे आहत एक शिकायत करता नें सीएम योगी आदित्यनाथ समेत गृह मंत्रालय और झांसी के पुलिस अधिकारियों को इस स्कूल में रचाये जा रहे हिंदू विरोधी षड्यंत्र की पोल खोलते हुए जांच की मांग की है । इसमें बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेकर गोपनीय जांच कराएगी।

एक्शन न्यूज़ का एंड्राइड एप्प डाउनलोड करें

रिपोर्ट : दीपक त्रिपाठी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*