Check the settingsगुरसरांय पुलिस के हत्थे चढ़े पेशेवर बाइक चोर,स्कूटी समेत 08 बरामद — Action News India
Breaking News
गुरसरांय पुलिस के हत्थे चढ़े पेशेवर बाइक चोर,स्कूटी समेत 08 बरामद

गुरसरांय पुलिस के हत्थे चढ़े पेशेवर बाइक चोर,स्कूटी समेत 08 बरामद

झाँसी। झांसी की गुरसराय पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है । सड़क पर मोटरसाइकिल बेच रहे दो पेशेवर बाइक चोरों को गुरसरांय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । बाइक चोरों से पुलिस को स्कूटी समेत आठ मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं । बताया जा रहा है कि पुलिस ने जिन चोरों को पकड़ा है उनमें से एक पेशेवर बाइक चोर है, और हाल ही में जेल से छूटकर आया है।

Read this also :- झाँसी पुलिस ने पकडे 3 बाइक चोर, 14 मोटरसाइकिल बरामद की

पुलिस सूत्रों के मुताबिक झांसी की गुरसराय पुलिस ने बीते दिन एरच रोड स्थित एक धर्म कांटा के पास से बाइक चोरों को स्कूटी समेत 8 बाइकों के साथ गिरफ्तार किया है यह लोग धर्म कांटे के पास स्थित पुलिया के पास बाइक बेचने का काम कर रहे थे तभी मुखबिर ने पुलिस को इस बात की सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस को देख यह लोग भागने लगी लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया जब पुलिस ने आसपास की तलाशी ली तो पुलिया के नीचे स्कूटी समेत आठ बाइक्स रखी हुई थी।

Read this also :-  बैंक में पैसे निकालने आये यूवक की बाइक चोरी

पकड़े गए बाइक चोरों ने गुरसराय पुलिस को बताया कि उन्होंने यह बाइक ललितपुर और झांसी से चुराई है। जिन्हें वह यहां बेच रहे थे। बाइक चोरों ने यह भी खुलासा किया कि वह चोरी की गई बाइक्स को अपने साथी के घर पर रखते थे, और जब मामला ठंडा हो जाता था तो फिर उन्हें बेचने का काम करते थे। पकडे गए युवकों ने अपना नाम ग्राम अटरिया थाना आटा जिला जालौन निवासी सुधीर वर्मा उर्फ सुनील जबकि दूसरे ने अपना नाम गौरीशंकर उर्फ लल्लू कुशवाहा निवासी अमाहा थाना दमोह जिला भिंड मध्य प्रदेश बताया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुधीर वर्मा पेशेवर बाइक चोर है। इसके ऊपर जालौन ,झांसी मैं कई मुकदमे दर्ज हैं ,और यह हाल ही में जेल से छूटकर आया है । पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है।

एडिटेड : आशुतोष नायक

फोटो साभार : थाना प्रभारी गुरसरांय