Check the settingsगुरसरांय पहुँचा फ़िल्म पद्मावत का विरोध प्रदर्शन, क्षत्रिय सभा के दर्जनों युवाओं ने फूंका भंसाली का पुतला — Action News India
Breaking News
गुरसरांय पहुँचा फ़िल्म पद्मावत का विरोध प्रदर्शन, क्षत्रिय सभा के दर्जनों युवाओं ने फूंका भंसाली का पुतला

गुरसरांय पहुँचा फ़िल्म पद्मावत का विरोध प्रदर्शन, क्षत्रिय सभा के दर्जनों युवाओं ने फूंका भंसाली का पुतला

​गुरसरांय (झाँसी). फिल्म पद्मावत को बैन करने के लिए पूरे देश भर में चल रहे बवाल और आक्रोश के बाद आज गुरसराय में भी क्षत्रिय सभा के लोगों ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला दहन किया । इस दौरान दर्जनों क्षत्रिय युवाओं ने संजय लीला भंसाली का पुतला फूंकते हुए जमकर नारेबाजी की । हाथों में तख्तियां लेकर क्षत्रिय उत्थान सभा के युवा मोदी चौराहा पहुंचे।  जहां संजय लीला भंसाली का पुतला बनाकर उसमें आग लगाई गई । इस दौरान आक्रोशित क्षत्रिय समाज के लोगों ने फिल्म को बैन करने की मांगों समेत जमकर नारेबाजी की। वहीं दूसरी तरफ संजय लीला भंसाली को पुतले की तरह जला देने की भी हिदायत दे डाली। हालांकि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह क्षत्रिय युवाओं को समझा-बुझाकर शांत करने की कोशिश की , लेकिन तब तक उग्र और आक्रोशित युवा संजय लीला भंसाली का पुतला फूंक चुके थे। इस मौके पर प्रदेश संगठन मंत्री क्षत्रिय महासभा विष्णु देव सेंगर , अभय ठाकुर , जय ठाकुर , शिव प्रताप बुंदेला , राजा जी , अजीत आलमपुर, विशाल ठाकुर समेत दर्जनों लोग शामिल रहे।

आपको बता दें की फिल्म पद्मावती को लेकर देश के तमाम बड़े शहरों से लेकर सिनेमाघरों तक में बवाल चल रहा है । लोग इस फिल्म को बैन कर देने के लिए बवाल काट रहे हैं, तो अब क्षत्रिय समाज ही नहीं बल्कि अन्य समाज भी फिल्म को बैन करने के लिए आगे आ गई हैं। ऐसे में संजय लीला भंसाली और इस फिल्म की मुसीबत और भी बढ़ सकती हैं। क्योंकि इसका विरोध ना सिर्फ बड़े-बड़े मेट्रो शहरों में हो रहा है , बल्कि छोटे छोटे कस्बों में भी इसकी आंच आ पहुंची है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*