Check the settingsगुरसरांय में एक बार फिर पकड़ा बड़ा जुआ, जुआरी बोले SO को जाते थे 1 हजार रुपये
Breaking News
गुरसरांय में एक बार फिर पकड़ा बड़ा जुआ, जुआरी बोले SO को जाते थे 1 हजार रुपये
थाना गुरसरांय झांसी ps Gursarai jhansi

गुरसरांय में एक बार फिर पकड़ा बड़ा जुआ, जुआरी बोले SO को जाते थे 1 हजार रुपये

गुरसरांय (झांसी). झांसी के गुरसराय में एक बार फिर पुलिस ने जुए के अड्डे पर छापा मारते हुए आधा दर्जन जुआरियों को दबोचा है . बताया जा रहा है कि यह जुआ बीते कई दिनों से चल रहा था । जिसको लेकर नगर में तमाम चर्चाएं भी चल रही थी । एक मीडियाकर्मी का भी नाम आ रहा था। नगर से निकल कर जैसे ही इस बात की खबर पुलिस के कानों में पड़ी गुरसरांय पुलिस ने एक्शन लेते हुए आज देर शाम के अड्डे पर छापा मार दिया। एक बार फिर गुरसरांय पुलिस ने जुए के अड्डे से लाखों रुपए बरामद करने की खबर चर्चाओं में हैं ।हालांकि स्थानीय पुलिस की तरफ से अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक बात नहीं की गई।

गुरसरांय SO को हर दिन जाते थे एक हजार रुपये

गुरसराय पुलिस द्वारा आज शाम जुए के अड्डे पर मारे गए छापे के बाद पकड़े गए जुआरियों के मुताबिक इस जूए को संचालित कराने के लिए ₹1000 गुरसराय थानाध्यक्ष के नाम पर भी लिए जाते थे , वहीं दूसरी तरफ पकड़े गए लोगों ने एक मीडिया कर्मी का भी नाम लेते हुए ₹800 प्रतिदिन लिए जाने की बात कही है।

यहां पहले भी पकड़ चुका भारी भरकम जुआ

ज्ञात हो कि झांसी के गुरसराय क्षेत्र में इसके पहले भी कई बडे जुए पकड़ चुके हैं । इसके पहले 27 जून 2016 को झांसी की गुरसरांय पुलिस के संरक्षण में चल रहे लाखों की जुएं के मामले में झाँसी स्वाट टीम ने एक्शन लेते हुए 1लाख 30 हजार का जुआ पकड़ा था। इस दौरान करीब 13 जुआरियों को भी धर दबोचा गया था । जबकि अधिकतर यहां से भाग खड़े हुए थे । वहीं दूसरी तरफ जुआ में 28 मोटरसाइकिल बरामद की गई थी।
आज पकड़े गए जुआ को लेकर भी ऐसी ही कुछ चर्चाएं चल रही है। कहा जा रहा है कि इस जुए के अड्डे पर भी पहले की तरह लाखों का जुआ चल रहा था , और कई बाहरी जुआरी भी मौके पर थे, लेकिन पुलिस इसे हल्का दिखाने का प्रयास कर रही है।

एसआई को नहीं साधा तो पकड़ गया

झांसी की घोषणा पुलिस द्वारा पकड़ा गया आज जुए को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि इस खेल में गुरसराय थाना प्रभारी को भी पैसे पहुंचाए जाते थे तो वही यह भी कहा जा रहा है कि जुआ के कर्ताधर्ता और संचालकों ने जब यहां तैनात एक एस आई को नहीं समझा पाया तब यह कार्यवाही अमल में लाई गई ऐसा इसलिए भी कह सकते हैं कि आज गुरसराय पुलिस द्वारा पकड़े गए जुए मैं गुरसराय SO मौजूद नहीं थे।









Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*