Check the settingsगुरसरांय का HighProfile प्रेमप्रसंग पहुँचा लव कमांडो के पाले में, अब होगा एक्शन — Action News India
Breaking News
गुरसरांय का HighProfile प्रेमप्रसंग पहुँचा लव कमांडो के पाले में, अब होगा एक्शन

गुरसरांय का HighProfile प्रेमप्रसंग पहुँचा लव कमांडो के पाले में, अब होगा एक्शन

झाँसी। प्रेमियों के लिए न्याय दिलाने वाली चर्चित संस्था लव कमांडो के पाले में अब गुरसराय का हाईप्रोफाइल प्रेम प्रसंग पहुंच गया है । इससे एक बार फिर गुरसराय में चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो सकता हैं । बताया जा रहा है कि यह मामला लड़के की तरफ से भेजा गया है । लड़के ने लव कमांडो को भेजे पत्र में बताया कि लड़की के परिजन उसे काफी दिनों से घर में कैद किए हुए हैं। यहां तक कि उसकी पढ़ाई तक बाधित कर दी है , यदि सूत्रों पर विश्वास करें तो लड़के ने लव कमांडो को दिए पत्र में यह भी बताया कि वह और लड़की बीते कई दिनों से एक दूसरे से प्रेम करते हैं , और शादी करने को तैयार हैं । लेकिन जब इस बात की जानकारी लड़की के परिजनों को हुई तो वह उस पर बेबुनियाद आरोप लगाने लगे और लड़की को उसके खिलाफ भड़काने लगे। प्रार्थना पत्र में लड़के ने बताया कि लड़की के परिजनों ने उसके ऊपर गुरसराय थाने में एक झूठा मुकदमा भी लिखवाया है । जिसकी जांच चल रही है , लड़की के परिजन लगातार उसे उसके खिलाफ भड़का रहे हैं और गुमराह कर रहे हैं । ताकि किसी तरह की लड़की लड़के के खिलाफ गलत बयान दे दे.

लव कमांडो ने लिया एक्शन

लड़के द्वारा भेजे गए पत्र पर लव कमांडो ने एक्शन लेते हुए इसे कानूनी तरीके से सुलझाने के लिए कदम उठाया है , और सुप्रीम कोर्ट से इसमें न्याय दिलाने की पहल कर दी है। उत्तर प्रदेश के बड़े बड़े अधिकारियों के दफ्तरों से होकर यह फाइल अब स्थानीय थाने गुरसराय होते हुए जांच के लिए सर्किल के एरच थाने पहुंच गई है , और इसकी जांच जारी है। बताया जा रहा है कि इस जांच में लड़की के बयान भी लिए जा चुके हैं।

कौन है प्रेमी युगल

आपको बता दें कि गुरसराय के इस हाई प्रोफाइल प्रेम प्रसंग के मामले में लड़का जहां एक कंट्रक्शन कंपनी का मालिक बताया जा रहा है , तो वहीं दूसरी तरफ लड़की नगर की एक चर्चित व्यापारी की पुत्री बताई जा रही है। जिसमें लड़की के परिजन लड़के पर लाखों के लेन-देन का आरोप लगा चुके हैं । जिसे लड़का पहले ही बेबुनियाद बता चुका है । इस मामले में भले ही मीडिया ने दूरी बना रखी हो, लेकिन नगर में चर्चाओं का बाजार लगातार इस मामले को लेकर गर्माहट पकड़े हुए हैं । ऐसे में जब यह मामला लव कमांडो की चौखट पर पहुंचा तो एक बार फिर इसे चर्चित होने के आसार दिखाई दिए जा रहे हैं।

क्या है लव कमांडो?


आपको बता दें कि लव कमांडो एक ऐसी संस्था है जो प्रेम करने वाले प्रेमी युगल पर नेगेटिव नजर रखे समाज और परिजनों को बदलने की लगातार कोशिश कर रहा है , और प्रेमी या प्रेमिका के परिजनों को सही राह दिखा कर उन्हें या तो समाज या फिर कानून के जरिए न्याय दिलाने की कोशिश कर रहा है । देशभर में लव कमांडो के 15 लाख से भी अधिक वालेंटियर बताए जाते हैं। तो वही दूसरी तरफ लव कमांडो देशभर के करीब 50 हजार ऐसे प्रेमी जोड़ों की शादी करवा चुका है । जिस पर परिजनों की बंदिशें से लगी हुई थी, और परिजन किसी भी कीमत पर उनकी शादी करने को राजी नहीं थे , लेकिन मामला लव कमांडो के पाले में पहुंचते ही लव कमांडो ने इस पर एक्शन लेते हुए उनकी शादी कराई । गुरसराय का भी मामला लव कमांडो के पाले में जा पहुंचा है। अब देखना यह होगा प्रेम प्रसंग में लव कमांडो क्या भूमिका अदा करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*