Check the settingsयदि गृह-कलह है तो ,इन अचूक उपायों से होगी परिवार में शांति — Action News India
Breaking News
यदि गृह-कलह है तो ,इन अचूक उपायों से होगी परिवार में शांति

यदि गृह-कलह है तो ,इन अचूक उपायों से होगी परिवार में शांति

यूँ तो लोग नवग्रह की शांति के लिये न जाने क्या क्या करते हैं ? कभी ज्योतिष केन्द्रों में ,तो कभी कभी तांत्रिकों के पास ,कभी पैसे देकर पूजा पाठ करवाते हैं ,तो कभी गलत मार्ग में गलत लोगों में फस जाते हैं . लेकिन कुछ ऐसे भी उपाय हैं जिनके करने से गृह पूर्ण शांत हो जाते हैं , और सम्रद्धि देते हैं . पेश है देश के जाने माने ज्योतिषाचार्य पंडित दीपेंद्र अडजरिया के ये ज्योतिषीय तत्व .

ऐसे नवग्रह से सम्बन्ध रखते है नौ अवतार

ज्योतिष के द्वारा जातक को समय धन और धर्म बचत होती है , इसके द्वारा सही समय पर किया हुआ कर्म पूर्ण फली बहुत होता है . हमारे धर्म शास्त्रों में ज्योतिष नमग्ग्रह मंडल को अवतारों के रूप में बर्णित किया गया है , जैसे रामावतार , सूर्य गृह द्वारा , कृष्णावतार चंद्रमा द्वारा , बौध्धाव्तार बुध गृह द्वारा , बाम्नाव्तार गुरु गृह के द्वारा , परशुराम अवतार शुक्र गृह के द्वारा . पुर्मा अवतार शनि गृह के द्वारा , सूकर अवतार रहू गृह द्वारा , मतस्य अवतार केतु गृह के द्वारा , अथार्त उपरोक्त अवतारों का सम्बंधित नेष्ट ग्रहों द्वारा ध्यान करके सामान शांति व अनुकूलता की जा सकती है .

घर-परिवार से भी ताल्लुक रखते है नवग्रह

सूर्य का पिता में बॉस तो होता ही है साथ ही चाचा ,ताऊ , में बॉस होता है . वहीं चन्द्रमा का माता , मौसी में , मंगल का भ्राता यानि भाई में , बुध का मामा मित्र में , गुरु का पुत्र में , शुक्र का पत्नी में , शनि का दास ,दसियों में राहु /केतु का नाना नानी में अतः उपरोक्त का सम्मान करने से ग्रहों की पूर्ण शांति हो जाती है .

-दीपेन्द्र अडजरिया  (ज्योतिषाचार्य/गणतज्ञ)

ज्योतिष सलाह के लिये संपर्क करें

Email – deependraadjariia@gmail.com

Email- astrology@actionnews.in