Check the settingsगरौठा : जागेश्वर को मारने के लिए ली थी 5 लाख की सुपारी, पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 1 को दबोच — Action News India
Breaking News
गरौठा : जागेश्वर को मारने के लिए ली थी 5 लाख की सुपारी, पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 1 को दबोच

गरौठा : जागेश्वर को मारने के लिए ली थी 5 लाख की सुपारी, पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 1 को दबोच

झाँसी। बीते दिन झांसी के गरौठा थाने से चंद कदम की दूरी पर दिनदहाड़े हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को मुठभेड़ के दौरान धर दबोचा है। इस दौरान पुलिस और बदमाशों की तरफ से 4 राउंड फायरिंग भी हुई । मुठभेड़ के दौरान अंधेरे का फायदा उठा कर दो बदमाश भागने में सफल हो गए , जबकि एक को पुलिस ने धर दबोचा.

ज्ञात हो कि सोमवार की शाम करीब 5:00 बजे झांसी के गरौठा कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर एक दुकान पर बैठे जागेश्वर यादव समेत चार लोगों पर बदमाशों ने दौरान फायर झोंक दिए थे । इसके बाद पूरे गरौठा कस्बे में हड़कंप मच गया था। सूचना पर हरकत में आई पुलिस बदमाशों की छानबीन में जुटी। इसी दौरान पुलिस को खुद से बदमाशों की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर बदमाशों की फायरिंग करना शुरु कर दिया । इस दौरान दो बदमाश भागने में सफल हो गए , जबकि एक को पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाश का नाम घनेन्द्र बताया जा रहा है। यह भी बताया जा रहा है कि घनेन्द्र और उसके साथियों ने जागेश्वर यादव को मारने के लिए 5 लाख रूपय की सुपारी ले रखी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*