Check the settingsपरिचित दंपति ने किया जवान बेटे का अपहरण — Action News India
Breaking News
परिचित दंपति ने किया जवान बेटे का अपहरण

परिचित दंपति ने किया जवान बेटे का अपहरण

मऊरानीपुर (झाँसी) अपराध दस्तक देता है,जरुरत होती है उसे सुनने की, समझने की यदि ऐसे में लापरवाही बरती तो तय रुप से अपराधी अपना काम करके निकल लेता है और फिर परेशान होता है परिवार व प्रशासनिक तंत्र।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें अपराध दस्तक दी लेकिन मां बाप ने गौर नही किया और जवान बेटे का दिनदहाडे बेखौपी से अपहरण हो गया।

एक माह पूर्व पुत्र के लापता होने पर काफी खोज के बीच आज परिजनों को पता चला कि उसके पुत्र का दिनदहाडे खेत से म.प्र. निवासी दम्पत्ति ने अपहरण कर लिया।

एस.एस.पी. झांसी, एस.एस.पी. टीकमगढ म.प्र. के नाम दिये पत्र में पुत्र को अपहरण कर्ताओं से छुडाने के लिये गुहार लगाई हैं।

ग्राम गैराहा थाना उल्दन निवासी लखनलाल पुत्र हजारीलाल ने दिये पत्र में बताया कि उसका पुत्र गत 17 मई को खेत पर काम से गया था।

एवं वह अपनी पत्नी के साथ खेती के काम बाजार गया था जहां से शाम को लौटा तो खेत व घर से पुत्र लापता मिला तमाम तलाश के बीच आज शुक्रवार को पता चला कि उसके पुत्र का अपहरण उसके ही परिचित महिला व युवक जो पति पत्नी है उन्होंने कर अज्ञात जगह कैद किये है।

पिता लखनलाल ने बताया कि उसका पुत्र जितेन्द्र कुमार खेती कम होने के कारण दिल्ली मजदूरी करने जाता था जहां उसका परिचय ग्राम उदयपुरा थाना पलेरा जिला टीकमगढ म.प्र. निवासी श्रीमति दुर्गा व युवक नंदी से हो गया जो खुद को पति पत्नी बताते थे।

जिसके बारे में जितेन्द्र गांव में आकर बताता था, इसी बीच दोनों का उसके गांव आना जाना हो गया जिससे रिश्ता और करीबी होता गया,

लेकिन उसे नही मालूम था कि साजिशन नजदीकियां एक दिन उसके पुत्र को उससे दूर कर देगी, प्रकरण के अनुसार गत मई में पुत्र जितेन्द्र काम से गांव आया था।

गत 17 मई को वह अपनी पत्नी व पुत्र जितेन्द्र के साथ खेत गया वहां से काम होने की बात कहकर पत्नी के साथ बाजार चला गया जब लौटा तो पुत्र न खेत में मिला,, न ही घर पर।

रिश्तेंदारों के यहां से लेकर दिल्ली व टीकमगढ तक पता करने के बाद आज पता चला कि उक्त दोनों उसके पुत्र का अपहरण कर ले गये साथ ही दोनों अपने गांव उदयपुरा से भी उसके पुत्र सहित गायब है, पिता के अनुसार उसके पुत्र का अपहरण दोनों ने किया है जिसे जान से मार सकते हैं ऐसे मे तत्काल पुलिस सहायता सहित केस दर्ज करने की मांग की हैं।

रिपोर्ट- रवि अग्रवाल रठा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*