Check the settingsसूखा राहत राशन सामग्री पाकर खिले चेहरे
Breaking News
सूखा राहत राशन सामग्री पाकर खिले चेहरे

सूखा राहत राशन सामग्री पाकर खिले चेहरे

मऊरानीपुर(झांसी-सूखा राहत के तहत प्रदेश सरकार की ओर से अन्तोदय कार्ड धारक पात्रों को राशन दिया गया, इस मौके पर नवागंतुक तहसीलदार जगवीर सिंह ने योजनाओं के बारे में प्रकाश डाला।

स्थानीय विधायक बिहारी लाल आर्य ने अपने सम्बोधन में कहा कि कुदरत की मार से आहत किसानों को पूर्व में राहत राशी सरकार की ओर दी गई लेकिन उन पर अन्न सकंट देखते हुये सूखा से प्रभावित पात्र लाभार्थियों के सामने भरण पोषण की समस्या सामने आने पर शहरी व ग्रामीण पात्रों के लिये सरकार की ओर राशन की मांग की गई है।ं

किट वितरण का कार्यक्रम आज नवीन कृषि मण्डी में आयोजित गया व पात्रों को निशुल्कः 25 किलो आलू, 15 किलो आटा, 5 किलो चने की दाल, 1 किलो घी, 1 किलो मिल्क पाउडर, 1 किलो आयोडीन नमक की किट दी गई।

बताया कि उक्त योजना दिसम्बर 18 तक चलेगी व पात्रों को राशन की दुकानों से उक्त सामग्री प्राप्त होती रहेगी यदि कहीं गडबडी आती है तो सूचना दें कार्यवाही होगी।

इस मौके पर तहसीलदार के अलावा नायाब तहसीलदार शिवनारयण श्रीवास्तव, बी.एस.ए. विपिन कुमार, पूर्ति निरीक्षक प्रभाकर देव, अधिशाषी अभियंता बिक्रम सिंह, प्रतिनिधी जिला विकास अधिकारी रामबाबू खरे, प्रशासनिक अधिकारी बिजय सिंह सोलंकी आदि मौजूद रहे।
रिपोर्ट- रवि अग्रवाल रठा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*