Check the settingsमहिला को केरोसीन डाल जिंदा जलाने के प्रयास के मामले में कार्रवाई की मांग, सौंपा ज्ञापन — Action News India
Breaking News
महिला को केरोसीन डाल जिंदा जलाने के प्रयास के मामले में कार्रवाई की मांग, सौंपा ज्ञापन

महिला को केरोसीन डाल जिंदा जलाने के प्रयास के मामले में कार्रवाई की मांग, सौंपा ज्ञापन

मऊरानीपुर (झाँसी) दहेज का कहर इतना बढ गया कि महिला को जिंदा जलाने के लिये ससुरालियों नेे उसके ऊपर कैरोसिन डालकर आग के हवाले करना चाहा शोर मचाने पर पडोसियों की मदद से बची महिला को ससुरालियों ने उसे उसी हालत में बच्चों सहित भगा दिया महिला ने दिये पत्र में कार्यवाही की मांग की हैं।

ग्राम बडागांव निवासी श्रीमति विस्मिल्लाह पुत्री लल्लू ने दिये पत्र में बताया कि उसकी शादी अब से पाचं बर्ष पूर्व थाना गुरसरांय क्षेत्र के मुहल्ला कटरा नई बस्ती निवासी रहीश पुत्र कमरुद्दीन से हुआ था।

शादी मे जो तय हुआ था वह दान दहेज दिया गया लेकिन ससुरालीजन संतुष्ट नही हुये और उसका उत्पीडन किया गया इस दौरान उसके दो बच्चे हुये।

बताया कि लगातार दहेज की मांग के चलते उसका जमकर उत्पीडन किया गया भूखा रखा गया जानवरों की तरह काम लिया गया।

जब मायके वालो ने कहा कि और दहेज नही दे सकते तब ससुरालियों ने साजिशन उसकी हत्या करने के लिये उस पर कैरोसिन डाल दिया इससे पहले कि वह जलती किसी तरह शोर मचाकर बाहर आई तो उसे ससुरालियों ने बच्चों सहित घर से निकाल दिया।

कहा कि जब दहेज लाना तब आना, महिला ने बताया कि तब से वह मायके बडागांव में रह रही है दिये पत्र में बताया कि ससुरालीजन उसकी हत्या करने पर आमादा है दिये पत्र मे कार्यवाही की मांग की हैं।

रिपोर्ट- रवि अग्रवाल रठा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*