Check the settingsदिल्ली : BJP मेयर प्रीति अग्रवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार का जांच शुरू — Action News India
Breaking News
दिल्ली : BJP मेयर प्रीति अग्रवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार का जांच शुरू

दिल्ली : BJP मेयर प्रीति अग्रवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार का जांच शुरू

दिल्ली। दिल्ली नगर निगम की मेयर और भारतीय जनता पार्टी की नेता प्रीति अग्रवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच शुरू हो गई है । नॉर्थ एमसीडी की मेयर प्रीति अग्रवाल पर टेंडर प्रक्रिया के साथ ही खरीददारी एवम कॉन्ट्रैक्ट में भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप है । दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के निर्देश के बाद नगर निकाय की सतर्कता विभाग ने बीजेपी मेयर प्रीति अग्रवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच शुरू कर दी है।

 राष्ट्रपति भवन ने भी इस मामले में स्टेटस रिपोर्ट मांगी है। जबकि मुख्य सतर्कता अधिकारी मंगेश कश्यप ने इस बात की पुष्टि करते हुए जांच करने की बात कही है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रीति अग्रवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच शुरू कर दी गई है । वही मुंसिपल कमिश्नर मधुर व्यास ने इस मामले में मीडिया को किसी तरह की टिप्पणी देने से इंकार कर दिया ।

जबकि प्रीति अग्रवाल ने आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए इसे बेबुनियाद बताया प्रीति अग्रवाल ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि टेंडर प्रक्रिया में भृष्टाचार के आरोप बेबुनियाद है । वह किसी भी नहीं हुई तो भेजा जाएगा के मामले की जांच किसी भी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*