Check the settingsपुलिस के खदेड़ने से भाग रहे युवक की कुंये मै गिरने से मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम — Action News India
Breaking News
पुलिस के खदेड़ने से भाग रहे युवक की कुंये मै गिरने से मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

पुलिस के खदेड़ने से भाग रहे युवक की कुंये मै गिरने से मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

झाँसी

स्थानीय ग्राम तेजपुरा के ग्राम धनाई मै थाना सकरार पुलिस की मनमानी व हिटलरशाही का मामला सामने आया है पुलिस की दबंगई के कारण एक 40 वर्षीय ग्रामीण युवक की दर्दनाक मौत हो गई है।

सूचना फैलते ही ग्रामीणों मैं गहरा आक्रोश फैल गया व सुबह होते ही मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगाकर यातायात बाधित कर दिया। विवरण में पता चला है कि ग्राम धनाई मै बीती शाम 16 अगस्त को घासीराम अहिरवार पुत्र कूरे अहिरवार एवं जयपाल अहिरवार पुत्र छन्दी लाल मैं आपस में झगडा हो गया। सूचना मिलने पर थाना सकरार पुलिस की जीप से एक दरोगा व दो सिपाही मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों का आरोप है कि इस दौरान वहां किराना की दुकानों पर सामान खरीद रहे युवको को पुलिस ने खदेडना शुरू कर दिया। इस दौरान 40 वर्षीय सुखनन्दन अहिरवार पुत्र हरकिशुन अहिरवार भागते समय एक सूखे पड़े कुंये मै गिर गया और चोट आने के कारण उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी फैलते ही सुबह परिजनों व ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक देवेश कुमार, क्षेत्राधिकारी मऊरानीपुर संग्राम सिंह, थानाध्यक्ष उल्दन अवधनारायण पांडेय, थानाध्यक्ष कटेरा कृष्णवीर सिंह, थानाध्यक्ष बरूआसागर वीरेंद्रविक्रम सिंह, सहित कई थानों से पुलिस मौके पर पहुंच गई। लगभग पांच घंटों तक अधिकारियों ने परिजनों व ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की।

तब लोगों ने कुंये से लाश निकालने दी। इस दौरान अधिकारियों ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है यदि कोई पुलिस कर्मी दोषी पाया गया तो कडी कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-कपिल गुप्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*