Check the settingsझाँसी में दबंगई की हद पार, दबंगों ने सोते समय लगाई घर में आग — Action News India
Breaking News
झाँसी में दबंगई की हद पार, दबंगों ने सोते समय लगाई घर में आग

झाँसी में दबंगई की हद पार, दबंगों ने सोते समय लगाई घर में आग

​मऊरानीपुर (झॉसी). पुत्रवधू ने फोन पर ससुर को बताया कि गांव स्थित घर में कुछ दबंगों ने आग लगा दी, जिससे पूरा मकान जलकर खाक हो गया। जिसपर घर पहुँचे ससुर ने जो देखा उससे होश उड गये।

आज कोतवाली में दिये प्रार्थनापत्र में मुकुन्दी पुत्र कृपाराम बरार निवासी ग्राम बरौरी थाना मऊरानीपुर ने परिजनों के साथ बताया कि खेती न होने से वह परिवार के कुछ लोगों के साथ बाहर मजदूरी करने चला जाता है। घर में पुत्रवधू व अन्य खेती किसानी व मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं, बताया कि गत 5 जनवरी को उसके पास बहू गायत्री को फोन आया कि घर में आग लगा दी गई हैं। मुकुन्दी की पत्नी ने बताया कि गत 4 जनवरी की रात वह घर मे सो रही थी, अचानक दम घुटता देख जागी तो मकान में धुआं भरा था, तुरंत पुत्र बधू गायत्री को आवाज दी। 

गायत्री के अनुसार जब वह पति के साथ मौके पर आई तो मकान में आग लगाते हुये गांव के ही कुछ दबंगों को देखा, जब ललकारा तो धमकी देकर भाग गये। मुकुन्दी ने दिये पत्र में बताया कि उसके मकान में रखे शादी आदि के नये पुराने कपडे, गृहस्थी का सामान व मेहनत मजदूरी करे रखे नगद 30 हजार रुपये जल गये। जिससे वह पलक झपकते सडक पर आ गये। पत्र में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।
रिपोर्ट : रवि रठा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*