Check the settingsदबंगो ने महिला के साथ किया हिंसा का नंगनाच
Breaking News
दबंगो ने महिला के साथ किया हिंसा का नंगनाच

दबंगो ने महिला के साथ किया हिंसा का नंगनाच

मऊरानीपुर (झांसी) अभद्र व्यहार करने पर पुलिस को प्रार्थनापत्र देकर कार्यवाही की मांग करना महिला को उस समय महंगा पड गया जब शिकायत करने पर ताव में आये दबंगों ने घर में घुसकर महिला पर हिसा का नंगनाच किया व शिकायत वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गये।

मुहल्ला लाडगंज रानीपुर निवासी महिला श्रीमति मंजू पत्नी कालीचरन सोनकर ने सी.ओ. को सम्बोधित दिये पत्र में बताया कि गत 8 जून को उसके साथ पडोसियों ने गालीगलौच कर अभद्रता की थी।

जिसकी शिकायत रानीपुर पुलिस चौकी को दी, जिस पर पुलिस आरोपी के घर गये लेकिन वह नही मिले। बताया कि दबंगों को जानकारी मिली कि उसने पुलिस से शिकायत की है इस पर गत देर शाम करीब आठ बजे वह घर में थी।

तभी दबंग अंदर घुस आये व जमकर मारपीट कर अभद्रता की साथ ही शिकायती पत्र वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी, इसी बीच पति कालीचरन व ससुर कैलाश आ गये जिस पर सभी धमकी देकर भाग गये।

घायल अवस्था में आज सी.ओ. को प्रार्थनापत्र देने आई महिला मंजू व उसके पति कालीचरन ने बताया कि दबंग उसका जीना मुहाल किये हैं घर में चैन से नही रहने दिया जा रहा एवं बराबर धमकी दी जा रही हैं दिये पत्र में कार्यवाही की मांग की।

रिपोर्ट- रवि अग्रवाल रठा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*