Check the settingsचोरियों की रोकथाम के लिए अब रात में पुलिस के साथ गस्त करेगी युवा टीम — Action News India
Breaking News
चोरियों की रोकथाम के लिए अब रात में पुलिस के साथ गस्त करेगी युवा टीम

चोरियों की रोकथाम के लिए अब रात में पुलिस के साथ गस्त करेगी युवा टीम

बरूआसागर (झॉसी) । कस्बे मे दिनॉक १४ फरवरी मंगलवार को एक ही दिन एक साथ कई उत्सव  कार्यक्रमों को देख क्षेत्राधिकारी टहरौली पुलिस श्री अभय नारायण राय ने रविवार को कस्बे में शांति व्यवस्था कायम रखने को लेकर । थाने में नगर के गणमान्य नागरिकों जनप्रतिनिधियों एवं पत्रकारों की एक आवश्यक बैठ़क बुलाई । बैठ़क में चर्चा के दौरान संभ्रांत नागरिकों ने पुलिस अफसर के समक्ष जनहित के मुद्दों को लेकर अनेकों सुझाव रखे । जिस पर पुलिस अफसर सीओ टहरौली  श्री राय ने शांति व्यवस्था कायम रखने के लिये पूर्ण सहयोग देने का आश्ववासन दिया । 

      बैठ़क में चर्चाओं के दौरान गणमान्य पुलिस अफसर को बताया गया कि दिनॉक १४ फरवरी दिन मंगलवार को नगर के बसस्टेंन्ड़ के पास मंसल माता मंदिर पर १२५ कन्याओं की सामूहिक शादी  होगी । इसके अलावा इसी दिन शिव रात्रिं का पर्व के साथ साथ बेलेटाइन डे । भी पड़ रहा । इसके साथ ही पुलिस अफसर को बताया गया कि कस्बे में आये दिन चोरियां हो रही । और अभी तक पुलिस एक भी चोरी का खुलासा नही कर पायी। और न ही किसी अपराधी को पकड़ सकी । इधर चोरियों का खुलासा न होने से बदमाशों के हौसले काफी बुलंदी पर हें । कस्बे  की जनता में भय का वातावरण बना हुआ हें । सभी के सभी अपनी अपनी सुरक्षा को लेकर चितिंत हें । जिस पर सीओ टहरौली श्री राय ने उपस्थित गणमान्य नागरिको को आश्ववासन देते कहा । कि अतिशीर्ष ही बारदात करने वाले व्यक्ति पुलिस के शिकंजे में होंगे । इसके साथ ही पुलिस अफसर ने कस्बें में अपराधों की रोकथाम के लिए जनता का सहयोग मांगतेे हुए । गणमान्य नागरिकों के समक्ष पुलिस की मदद के लिए अपने कुछ सुझाव भी रखें । जिसे सुनकर सभी नागरिक पुलिस की मदद करने पर राजी हो गये ।

        क्षेत्राधिकारी टहरौली पुलिस  श्री अभय नारायण राय ने ( जेएमडी न्यूज  ) से बातचीत के दौरान बताया कि १४ फरवरी को कस्बें मे एक साथ तीन तीन उत्सव को देखकर । खास तौर पर यहॉ इस दिन १२५ कन्याओं का सामुहिक विवाह कार्यक्रम को देखते हुए । शांति व्यवस्था रखने हेतू बाहर से अतिरिक्त पुलिस फोर्स मंगाया जाएेगा । इसी दिन शिव रात्रिं पर्व पर शिव रात्रिं में होने वाले शिवालयों में होने वाली पूजा अर्चना वाले मंदिरों पर पुलिस सुरक्षाका बंदोबस्त रहेगा ।   तथा इसी दिन बेलेटाइन डे उत्सव पर भी पुलिस विशेष नजर रखेगी । इसके साथ ही कस्बे में बड़ती चोरियों की रोकथाम के लिए पुलिस एवं नगर के जागरूक व्यक्ति आपस में मिलकर अलग अलग मुहल्लों में रात्रिं में  गस्त करेंगी । जिसके लिए प्रत्येक मुहल्लों के जागरूक व्यक्तियों  कमेटी गठित़ की जा रही हें ।जो रात्रि में पुलिस के साथ गस्त देंगी 

      बरूआसागर थाने में सम्पन्न हुई शांति समिति की बैठ़क में मुख्य रूप से उपस्थित सर्वश्री शिवप्रसाद सरार्फ । कमलापत उर्फ गुन्ड़े राय ( पार्षद )। मृदुल तिवारी ( पत्रकार )  राजेश राय ।( पूर्व पार्षद ) । मोहन अग्रवाल ( ढ़ाबा बाले ) । धर्मेंन्द्र तिवारी ( पत्रकार ) ।  झुन्डे कुशवाहा ( पार्षद )। मनोज शर्मा ( शिवसेना )। संजय पुरोहित -उर्फ कल्लू (पार्षद)। विवेक तिवारी ( पार्षद )  के अलावा थानाध्यक्ष संजीब कुमार ।  एसआई राजाबाबू -। एसआई उदयवीर सिंह । एसआई राजकुमार। एसआई अजयपाल ।  एसआई अर्पित शर्मा । सहित समस्त पुलिसफोर्स । आदि मौजूद रहा ।

रिपोर्ट : विनोद अरजारिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*