Check the settingsचॉकलेट डे कैसे मनाएं ? 
Breaking News
चॉकलेट डे कैसे मनाएं ? 

चॉकलेट डे कैसे मनाएं ? 

वेलेंटाइन वीक शुरू हो गया। अपने दोस्तों को मिल रहे गुलाब के फूल देखकर निराश न हो, और यदि किसी को दिल से चाहते है और प्रपोज नहीं मार पा रहे हों तब भी टेंसन लेने की कोई जरूरत नहीं है । क्योंकि आज चॉकलेट डे आ गया है। ऐसे में यह आपके लिए लुक्का में तुक्का हो सकता है। किसी भी नुक्कड़ की चचा की दुकान से दस पचास की चॉकलेट न लेके 1 ₹ की 2 वाली चॉकलेट ले लो और जिस किसी से भी आप प्यार करते हैं उसे वैसे ही चलते फिरते खिला दो। क्योंकि इससे आपका चॉकलेट डे भी मन जाएगा और मन भी समझ जाएगा, खैर इतनी भी जुगाड़ नहीं लगा पा रहे हैं तो चचा से खरीदीं चॉकलेट खुद ही गट्ट कर लो, सो खुद के संग ही वेलेंटाइन की शुरुआत हो गई, लेकिन एक चीज जरूर याद रखनी है, आप जो चॉकलेट खुद ही खा गए, उसकी एक सेल्फी लेके फेसबुक पे जरूर डाल दियो, शायद आप की तरह और भी कोई चॉकलेट लेवे या देवे के इंतजार में हो, ऐसे में आपको जो फार्मूला चॉकलेट डे पे कारगर हो सकता हो लेकिन चांस कम हैं।

चॉकलेट डे कैसे मनाएं

इस दिन की शुरुआत अपने साथी को चॉकलेट उपहार स्वरूप भेंट कर करनी चाहिये। अपने साथी की पसंदीदा चॉकलेट ही उन्हें दें। ध्यान रहें आपके साथी को चॉकलेट से कोई परहेज न हो यदि उन्हें चॉकलेट नहीं भाती हैं और चॉकलेट फ्लेवर के ड्रिंक उन्हें पसंद हैं तो फिर आप उन्हें किसी अच्छे रेस्तरां में ले जाकर ड्रिंक ऑफर कर सकते हैं। इसके अलावा नाश्ते से लेकर लंच या डीनर में भी चॉकलेट से बने व्यंजनों का इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आप खुद खाना बनाने के शौकिन हैं तो आपके हाथ से बनी चॉकलेट डिस आपके प्रेम संबंध की मिठास को और बढ़ा सकती है।

चॉकलेट डे पर क्या दें?

प्यार का इजहार फूलों से तो कर दिया, अब बारी चॉकलेट की है। चॉकलेट को बुके की तरह सजाइये और अपने लवर को दें। वो आपके इस अंदाज-ए-बयां को कभी भी भूल नहीं पायेंगे।

अपने बिलव्ड को पेपर करना चाहते हैं, तो उन्हें चॉकलेट स्पा वाउचर दें ताकि उन्हें और भी स्पेशल होने की फीलिंग मिल सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*