Check the settingsझांसी में बच्चों ने ऐसे मनाया केंद्रीय मंत्री उमा भारती का जन्मदिन — Action News India
Breaking News
झांसी में बच्चों ने ऐसे मनाया केंद्रीय मंत्री उमा भारती का जन्मदिन

झांसी में बच्चों ने ऐसे मनाया केंद्रीय मंत्री उमा भारती का जन्मदिन

मऊरानीपुर(झाँसी)-भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और सक्रिय कार्यकर्ता समेत भाजपाई भले ही केंद्रीय मंत्री उमा भारती का जन्मदिन भूल गए हो लेकिन झांसी के मऊरानीपुर में नन्हे-मुन्ने बच्चों ने केंद्रीय मंत्री उमा भारती का 57 वा जन्मदिन धूमधाम से मनाया  इस दौरान बच्चों ने केक काटा और सभी को बांटा .

केन्द्रीय मंत्री उमाभारती का 57 वां जन्म दिन नगर के गांधीगंज में नन्ही बच्चियों ने धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर उनका चित्र रखकर उसके सामने कु. बैष्णवी राधा, रानू, आशू, मांडवी, रुपा, रुहाली, ने केक काटा। इस मौके पर नगर मण्डल उपाध्यक्ष भाजपा दीपक तिवारी, विनोद साहू, दीपू माली, बाबा, अजय सिंह, भानू द्विवेदी, महेन्द्र पाक, हरिमोहन दुबे, कैलाश गुप्ता, लल्लू चौबे, बिजय साहू आदि ने बैण्डबाजों के साथ फल मिठाई वितरित की।

आपको बता दें कि आज केंद्रीय मंत्री उमा भारती का जन्म दिवस था आज के दिन वह 57 वर्ष की हो गई उनके जन्मदिन अवसर पर कौन हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत प्रधानमंत्री मोदी ने भी जन्मदिन की बधाई शुभकामनाएं दी हैं यही नहीं इसके अलावा उन्हें कई सांसदों और मंत्रियों के द्वारा भी जन्मदिन की बधाई दी गई है जबकि जगह-जगह उनके समर्थकों ने उमा भारती का जन्म दिवस मनाया.

Report : Vijay Gupta/Ravi Ratha