Check the settingsचारा घोटाला में लालू को 3 साल की सजा, अब HC से होगी जमानत
Breaking News
चारा घोटाला में लालू को 3 साल की सजा, अब HC से होगी जमानत

चारा घोटाला में लालू को 3 साल की सजा, अब HC से होगी जमानत

नई दिल्ली। 19 साल पुराने चारा घोटाला में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार दिए जाने के बाद आज सजा का ऐलान किया है । सीबीआई कोर्ट के स्पेशल जज ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव समेत 16 आरोपियों को 3 साल की सजा सुनाई है । कहा जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव की जमानत अब यहां से नहीं बल्कि हाई कोर्ट से होगी।

ज्ञातव्य हो कि सजा के पहले लालू प्रसाद यादव की बकील प्रभात कुमार ने मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया था कि वह कोर्ट से कम से कम सजा दिलवाये जाने की सिफारिश करेंगे , क्योंकि वह और उनके क्लाइंट द्वारा हमेशा कोर्ट का सम्मान किया गया है , जब कभी भी कोर्ट ने उन्हें पेश होने को कहा है तो वह कोर्ट में पेश हुए हैं। यहां तक कि लालू प्रसाद यादव के बकील उनकी ज्यादा उम्र होने की दुहाई भी दी ,ताकि लालू प्रसाद यादव को कम से कम सजा मिल सके।

 वही दूसरी तरफ चारा घोटाले में याचिकाकर्ता बिहार के मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी मीडिया से मुखातिब होते हुए लालू प्रसाद यादव को कड़ी से कड़ी सजा मिलने की बात कही थी , हालांकि सीबीआई कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव को साल की सजा और 5 लाख जुर्माना भरने की सजा का ऐलान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*