Check the settingsबकरीद की नमाज में की देश की बरक्कत की दुआ — Action News India
Breaking News
बकरीद की नमाज में की देश की बरक्कत की दुआ

बकरीद की नमाज में की देश की बरक्कत की दुआ

कटेरा (झाँसी)

कुर्बानी का त्योहार बकरीद कस्बे में वुधवार को मुस्लिम समुदाय द्वारा सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाया गया। बकरीद की विशेष नमाज वुधवार को सुबह आठ बजे कस्बे के ईदगाह में अदा की गई। जिसमें भारी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग शरीक हुए। नमाज अदा करने के दौरान मुस्लिम भाइयों ने अल्लाह से देश की बरक्कत की दुआ मांगी।

वुधवार को बकरीद की विशेष नमाज सुबह आठ बजे हाफिज इमाम वक्स ने कस्बे के ईदगाह में  अदा कराई जहां विश्व का कल्याण व शांति की दुआ की गई। नमाज के बाद लोगों ने एक दूसरे के गले मिलकर बकरीद की बधाई दी। बकरीद पर्व के अवसर पर ईदगाह परिसर में मेले जैसा नजारा दिखा। जहां बच्चों ने खूब मजा किया। ईदगाह पर शांति व्यवस्था कायम करने के लिए विभिन्न स्थानों पर भारी तादाद में पुलिस बल भी तैनात था।

नगर अध्यक्ष ने दी बधाई

नमाज के बाद नगर अध्यक्ष मधुकरशाह बुन्देला व पूर्व चेयरमैन धनीराम डवरया ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से गले मिलकर एक-दूसरे को बधाई दी। नगर अध्यक्ष ने कहा कि बकरीद प्रेम व भाईचारे का पर्व है। खुशी खुशी इस पर्व को मनाने का संदेश दिया।
पूर्व चेयरमैन धनीराम डबरया ने कहा कि बकरीद प्रेम बलिदान का त्योहार है। इसे सभी आनंद से मनाए। इस मौके पर नीरज गुप्ता, बृजेश अहिरवार, महेश जैन, विवेक जैन, शहजाद खाँ, इमरान खान, जावेद हुसैन, इदरीश खान, फरीद खान, सादिक, दानिश, परवेज, राजा, इशहाक मंसूरी समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे।

रिपोर्ट- भूपेन्द्र गुप्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*