Check the settingsबसपा नेता तिलक चंद्र अहिरवार को मायावती ने किया पार्टी से निष्काषित — Action News India
Breaking News
बसपा नेता तिलक चंद्र अहिरवार को मायावती ने किया पार्टी से निष्काषित

बसपा नेता तिलक चंद्र अहिरवार को मायावती ने किया पार्टी से निष्काषित

जालौन। बसपा सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बसपा के कद्दावर नेता और बिहार-झारखंड के प्रभारी पूर्व एमएलसी तिलकचन्द्र अहिरवार को आज पार्टी से निष्कासित कर दिया है। इसकी जानकारी बीएसपी के कानपुर-बुंदेलखंड जोन के कोर्डिनेटर लालाराम अहिरवार ने पत्रकारों से वार्ता करते हुये दी। साथ ही 2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुये जालौन-गरौठा-भोगनीपुर सीट से पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी को पार्टी का प्रत्याशी बनाया है।

जालौन के उरई में पार्टी की बैठक करते हुये बीएसपी के कानपुर-बुंदेलखंड जोन के कोर्डिनेटर लालाराम अहिरवार ने सभी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिये कि वह 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाये। जिससे 2019 में बीएसपी ज्यादा से ज्यादा सीट जीत सके और बहिन जी को पीएम बना सके। बैठक के बाद बीएसपी के कानपुर-बुंदेलखंड जोन के कोर्डिनेटर लालाराम अहिरवार ने पत्रकारों से बात करते हुये कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने बिहार-झारखंड के प्रभारी तिलक चन्द्र अहिरवार को पार्टी विरोधी गतिबिधियों के कारण पार्टी से निकाला है। उन्होने बताया कि बसपा सुप्रीमो ने तिलकचन्द्र अहिरवार को बिहार-झारखंड की ज़िम्मेदारी दी थी लेकिन उन्होने इस ज़िम्मेदारी को सही से नहीं निभाया और 2019 के लोकसभा चुनाव के लिये जालौन-गरौठा-भोगनीपुर सीट पर अपना दिमाग लगाना शुरू कर दिये थे। साथ ही उन्होने बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता धनराशि में बहुत बड़ी हेरा-फेरी की और पार्टी विरोधी क्रियाकलापों में लिप्त हो गये थे जिस कारण उन्हे पार्टी से बाहर कर दिया गया। 

इसके अलावा उन्होने बताया कि बहुजन समाज पार्टी की मुखिया सभी समाज के लोगों का ध्यान रखती है इसीलिये पार्टी ने 2019 के लोकसभा चुनाव के लिये जालौन-गरौठा-भोगनीपुर सीट से पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी को पार्टी का प्रत्याशी बनाया है। उन्होने बताया कि 2019 में बीएसपी मजबूती से अपने कदम रखेगी और जीतकर बहिन जी को पीएम बनाएगी।

     

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*