Check the settingsबसपा नेता के मुरीद हैं झाँसी के सपा उम्मीदवार,पोस्टर में छपवाई फोटो — Action News India
Breaking News
बसपा नेता के मुरीद हैं झाँसी के सपा उम्मीदवार,पोस्टर में छपवाई फोटो

बसपा नेता के मुरीद हैं झाँसी के सपा उम्मीदवार,पोस्टर में छपवाई फोटो

झाँसी। झांसी में एक तरफ निकाय चुनाव को लेकर सियासी तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है । तो दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के एक अधिकृत उम्मीदवार द्वारा अपने बैनर में घनश्याम अनुरागी की तस्वीर छपवाने को लेकर बवाल खड़ा हो गया है । वही कस्बे में तमाम तरह की चर्चाएं चलने लगी हैं ।


झांसी के गरौठा नगर पंचायत से समाजवादी पार्टी द्वारा अधिकृत उम्मीदवार संतोष गेडा द्वारा नगर पंचायत चुनाव को लेकर छपवाए कुछ पंपलेट में घनश्याम अनुरागी की फोटो देखी जा रही है । जबकि घनश्याम अनुरागी बीती 23 अक्टूबर को ही समाजवादी पार्टी छोड़कर बहुजन समाज पार्टी का दामन थाम चुके हैं।


आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी 23 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश की बहराइच में आयोजित बसपा प्रमुख मायावती की एक रैली के दौरान बसपा का दामन थामा था। बसपा सुप्रीमो मायावती ने स्वयं समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी को बसपा की सदस्यता दिलाई थी , लेकिन इसके बाद झांसी की गरौठा नगर पंचायत समाजवादी पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार के एक पोस्टर में घनश्याम अनुरागी की फोटो प्रकाशित होने से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है । ऐसे में यह भी चर्चाएं चल उठीं हैं कि सपा अधिकृत उम्मीदवार संतोष गेडा कहीं न कहीं घनश्याम अनुरागी से तालुकात रखे हुए हैं ।
एडिटेड : अशुतोष नायक/रिपोर्ट : मिलन परिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*