Check the settings2 माह बाद झाँसी के एरच थाने में दर्ज हुआ छेड़छाड़ का मामला — Action News India
Breaking News
2 माह बाद झाँसी के एरच थाने में दर्ज हुआ छेड़छाड़ का मामला

2 माह बाद झाँसी के एरच थाने में दर्ज हुआ छेड़छाड़ का मामला

झांसी। 2 माह बाद झांसी की एरच थाना पुलिस ने छेड़खानी और अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज किया है। पीड़िता ने 5 जुलाई को थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया था। उक्त प्रार्थना पत्र में पीड़िता ने आरोप लगाया था कि जब वह थाना क्षेत्र के खड़ेनी बस स्टैंड से पैदल अपने घर की तरफ आ रही थी। तभी कुछ दबंगों ने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए छींटाकशी करनी शुरू कर दी थी । इसके अलावा पीड़िता ने उक्त दबंगों पर और भी कई गंभीर आरोप लगाए थे । लेकिन पुलिस ने पीड़ीता की शिकायत को हल्के में लिया, और उसे टालमटोल कर मामला दबा दिया।
उक्त घटना से आहत पीड़िता न्यायालय की शरण में जा पहुंची । जहां आज न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने उक्त दबंगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में अक्सर ऐसे मामले सुनने को मिलते हैं । जहां पुलिस घटनाओं का टालमटोल कर उन्हें दबाने की कोशिश करती है ।ताकि उनके क्राइम आंकड़ों में उनका थाना साफ नजर आए ,लेकिन हकीकत कुछ और ही होती है। जिसकी वांनगी आए दिन न्यायालय के आदेश पर हो रहे मुकदमे दर्ज से देखने को मिलती है। ऐसे में एक बार फिर वही सवाल दोहराया जाता है कि उत्तर प्रदेश में पुलिस और गुंडों को क्या फर्क पड़ता है । फिर चाहे सूबे में योगी आदित्यनाथ की सरकार हो या फिर अखिलेश यादव की ,या फिर किसी और की। क्योंकि हालत तो वही पुराने हैं।

रिपोर्ट : सुमित चौधरी