Check the settingsUP निकाय चुनाव में ताल ठोकेगी आम आदमी पार्टी,आज झाँसी पहुँचे वरिष्ठ नेता — Action News India
Breaking News
UP निकाय चुनाव में ताल ठोकेगी आम आदमी पार्टी,आज झाँसी पहुँचे वरिष्ठ नेता

UP निकाय चुनाव में ताल ठोकेगी आम आदमी पार्टी,आज झाँसी पहुँचे वरिष्ठ नेता

झांसी। आम आदमी पार्टी आगामी उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनावों में अपने प्रत्याशी उतारकर एक बार फिर उत्तर प्रदेश की राजनीति में हलचल पैदा करने की तैयारी में है। आज झांसी आए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह जी ने बताया कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनावों में उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। निकाय चुनावों में प्रत्याशी के नामों की घोषणा को लेकर उन्होंने बताया कि इसका फैसला पार्टी 27 तारीख के बाद लेगी।

उत्तर प्रदेश में आगामी निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी दिल्ली की तर्ज पर नगर निगमों और नगर पंचायतों को विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाना होगा। संजय सिंह ने बताया कि जिस तरह से आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली में स्वास्थ्य, शिक्षा और जनहितों में कार्य किया है। उसी तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी आम आदमी पार्टी उसी सक्रियता और जवाबदेही से काम करेगी। आम आदमी पार्टी की प्राथमिकता नगर निगम और नगर पंचायत के स्कूलों और हॉस्पिटल को दिल्ली की तर्ज पर प्राइवेट स्कूलों से बेहतर तैयार किया जाएगा, हर जगह CCTV कैमरे लगाए जाएंगे, गृह कर आधा किया जाएगा, सफाई के नाम पर नगर निगम के अंदर मची लूट खसोट को खत्म किया जाएगा और सेवा दाता एजेंसियों के माध्यम से काम करने वाले सफाई कर्मचारियों को वेतन सीधे उनके खातों में भेजा जाएगा, नगर निगम और नगर पंचायत में होने वाले ठेकों में भी पूरी तरह से पारदर्शिता हो इसके लिए एक विशेष मसौदा तैयार किया जाएगा, नगरों में पार्किंग के लिए विशेष व्यवस्थाएं तैयार की जाएगी।

एक सवाल के जवाब में संजय सिंह ने कहा कि हम राजनीति में कैरियर बनाने नहीं आए हैं बल्कि कैरियर को लात मारकर देश बदलने आये है। संजय सिंह ने कहा कि हम नफरत और झूठ की राजनीति नहीं करते। संजय सिंह ने कहा कि केंद्र में मोदी जी के 3 साल के कार्यकाल और यूपी में योगी के 6 महीने का कार्यकाल के बदले उत्तर प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी को विकल्प के रूप में देख रही है।

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी द्वारा चुनाव लड़े जाने की घोषणा के बाद अन्य राजनीतिक दलों में हलचल पैदा हो गई है। उत्तर प्रदेश के निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में सरकारी स्कूलों को प्राइवेट स्कूलों से बेहतर बनाना, मोहल्ला क्लीनिक के जरिये बेहतर स्वास्थ सेवाएं उपलब्ध कराना जैसे कई ऐसे मुद्दे है जिसमे आम आदमी पार्टी आज की मौजूदा राजनीति में अपने आप को सबसे बेहतर साबित करने में सफल रही है।

रिपोर्ट : सुल्तान आब्दी

एक्शन न्यूज़ का एंड्राइड मोबाइल एप डाऊनलोड करें. हमें आप ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और गूगल+ पर भी फॉलो कर सकते हैं। ताजा वीडियो के लिए लाइक करें हमारा यूट्यूब चैनल. हमसे जुड़ने के लिए मेल करें actionnewsindia@gmail.com पर.