Check the settingsआज का राशिफल । गुरुवार 30 मार्च 2017 Today Horoscope
Breaking News
आज का राशिफल । गुरुवार 30 मार्च 2017 Today Horoscope

आज का राशिफल । गुरुवार 30 मार्च 2017 Today Horoscope

जानें सभी राशियों का आज का राशिफल

मेष (Aries): आज का राशिफल आपके लिए बहुत ही शुभ है, परिवारजन, स्नेहीजन तथा मित्रों के साथ स्नेहमिलन समारोह में उपस्थित रह सकते हैं। नए कार्य का प्रारंभ करने के लिए उत्साह रहेगा, लेकिन ज्यादा खुशी से हानि न हो इसका ध्यान रखिएगा। शारीरिक तथा मानसिक स्वस्थता का भी ध्यान रखें। आज धनप्राप्ति का योग है।

बृषभ राशि – आज का राशिफल

वृषभ ( Taurus): शारीरिक तथा मानसिकरूप से आज आप व्यग्र रहेंगे। परिवारजनो के साथ मनमुटाव होने का प्रसंग बन सकता है, जिससे घर का माहौल बिगड़ सकता है। म्हणत की बजाय सफलता की प्राप्ति कम होने से आर्थिक संकट की चिंता रहेगी। बिना सोचे समझे निर्णय न लें ।

मिथुन (Gemini): दिन बहुत लाभदायी है, । अविवाहितों को योग्य जीवनसाथी मिलने के योग हैं। ऐसा आपका आज का राशिफल बताता है । धन प्राप्ति के लिए दिन शुभ है। मित्रों से अचानक हुई मुलाकात आनंददायी रहेगी। मित्रों से लाभ होगा। परिवारजनो में भी पुत्र, भाई एवं पत्नी से लाभ होने के संकेत हैं। आज आपको अच्छा खाना नसीब है। स्त्री मित्रों से लाभ होगा एवं संतान पक्ष से अच्छे समाचार मिलेंगे। व्यापार या नौकरी में लाभ होगा। आय में वृद्धि होगी। वैवाहिक सुख की अनुभूति होगी।

कर्क राशि

कर्क (Cancer): आज का राशिफल कहता है कि यह दिन आपके लिए अनुकूल है , आप आज हर काम सरलता से संपन्न कर पाएंगे। नौकरी में आपके उच्चाधिकारी खुश रहेंगे। आपके पदोन्नति के योग हैं। उच्च अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बातों पर चर्चा होगी। घर की सज्जा में रुचि लेकर कुछ नया करेंगे। कार्य के संदर्भ में बाहर जाना हो सकता है। माता के साथ सम्बंध अच्छे रहेंगे, सरकारी क्षेत्र से लाभ होगा एवं स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

सिंह राशि


सिंह (Leo): दिन मध्यम फलदायी रहेगा। पूर्वनिर्धारित काम की तरफ आपका प्रयास रहेगा। आपका व्यवहार न्यायपूर्ण रहेगा। आज आपके धार्मिक एवं मांगलिक कार्यो में व्यस्त रहने की संभावना गणेशजी देख रहे हैं। धार्मिक प्रवास का आयोजन भी हो सकता है। आपमें आज क्रोध की मात्रा अधिक रहेगी, गणेशजी आपको सावधान करते हैं। विदेश में रहनेवाले स्वजनों के समाचार मिलेंगे। संतानों एवं व्यापार की परेशानियों के कारण आज आपका मन अशांत रहेगा।

कन्या राशि


कन्या ( Virgo): नया काम करने के लिए आज का दिन आपके लिए अच्छा है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें और खासकर बाहर के खाने-पीने से परहेज रखें। आज का राशिफल के मुताबिक आज आपमें क्रोध की मात्रा अधिक रहेगी, इसलिए वाणी पर संयम रखें। परिवारजनों से उग्र चर्चा के कारण मनमुटाव न हो इसका खास ध्यान रखिएगा। जल क्षेत्र के आस-पास सावधान रहने की आवश्यकता है। आज धन का व्यय अधिक होगा।

तुला राशि – आज का राशिफल

तुला ( Libra): आज का दिन आमोद-प्रमोद में गुजरेगा। प्रणय के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है और प्रियजन की संगत का आनंद मिलेगा। मित्र एवं प्रियतम आपके प्रवास को आनंद से भर देंगे। नए वस्त्रों की खरीदारी एवं वस्त्रालंकार प्राप्ति के योग हैं। सेहत अच्छी रहेगी। मान सम्मान मिलेगा। अच्छे भोजन एवं वैवाहिक सुख की अनुभूति होगी।

वृश्चिक (Scorpio): आज आप सुख शांति के साथ घर में समय व्यतीत करेंगे। यह आज का राशिफल कहता है । शारीरिक तथा मानसिक प्रसन्नता कार्य करने में उत्साह रहेगा , सहकर्मियों की मदद से बहुत से कार्य पूरे कर सकेंगे। अधूरे कार्य पूरे होंगे। लक्ष्मी देवी की कृपा से खर्च के बावजूद स्थिति सामान्य रहेगी।

धनु (Sagittarius): आज कार्य सिद्धि व सफलता न मिले तो हताश न होने की सलाह देते हुए यह सूचित करते हैं कि क्रोध पर संयम रखिएगा। संतान से सम्बंधित विभिन्न प्रश्नों के विषय में मन चिंतित रहेगा। आज कोई यात्रा प्रवास न करने की गणेशजी सलाह देते हैं।

मकर (Capricorn): आज का दिन प्रतिकूल बताते हुए भगवान् गजनं की सलाह  हैं कि शारीरिक एवं मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं। घर में परिवारजनों के साथ कुछ अप्रिय घटना की वजह से मन में अशांति होगी। समयानुसार भोजन न मिलने की संभावना है एवं शांतिपूर्ण निद्रा का अभाव रहेगा। जल क्षेत्र एवं स्त्रियों से सावधान रहिएगा। धन की हानि एवं अपयश का योग है। ऐसा आपका आज का राशिफल कहता है ।

कुंभ (Aquarius): आज का राशिफल कहता है कि चिंताओं के बादल हटने से आप मानसिक राहत महसूस करेंगे। मन में उत्साह का संचार होगा, जिसकी वजह से दिन आनंदपूर्वक बीतेगा। भाई-बंधुओं एवं स्नेहीजनों से मेलजोल बढ़ेगा। आज कोई महत्त्वपूर्ण योजना भी बना सकते हैं। छोटे प्रवास का आयोजन हो सकता है।

मीन (Pisces) : आज आपको वाणी पर संयम न रखने से वाद-विवाद की संभावना रहेगी। खर्च पर भी संयम रखना आवश्यक है। धन के लेन-देन में अत्यंत सावधानी की आवश्यकता है। परिवारजनों से मनमुटाव के प्रसंग बन सकते हैं। खानपान में संयम बरत