Check the settingsजानें कैसा हैं आपका आज का राशिफल | सोमबार 25 दिसम्बर 2017 — Action News India
Breaking News
जानें कैसा हैं आपका आज का राशिफल | सोमबार 25 दिसम्बर 2017

जानें कैसा हैं आपका आज का राशिफल | सोमबार 25 दिसम्बर 2017

मेष राशि (चु,चे,चो,ल,ली,लू,ले,लो,अ)

राशि चक्र कि प्रथम राशि है मेष, वर्ष का आग़ाज़ ख़ुशगवार होगा। धन लाभ और आनन्द की राह प्रशस्त होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा निखरेगी। करियर से सम्बन्धित नये विचार प्रकट होंगे। रसूख़ में इज़ाफ़ा होगा।

वृष राशि (इ,उ,ए,ओ,व,वि,वे,वो)

इस वर्ष कोई पुरानी तमन्ना पूरी होगी। आर्थिक लाभ ख़ुशी का कारण बनेगा।संतान को लेकर कोई अच्छी ख़बर प्रसन्न करेगी। करियर में सिक्का चल निकलेगा। पारिवारिक आनन्द से ओतप्रोत रहेंगे।

मिथुन राशि (क,कि,कु,घ,च,के,ह)

अध्ययन के लिए वर्ष अनुकूल रहेगा।शुरुआत के मास में पार्टनर या किसी स्वजन के कारण आर्थिक लाभ होगा। नसीब साथ देगा।मित्रों और परिजनों से आत्मीयता प्रगाढ़ होगी।

कर्क राशि (ही,हु,हे,हो,डा,डी,ड,डे,डो)

श्रम का फल मिलेगा।यह नव वर्ष जहाँ कोई अच्छी खबर लायेगा, वहीँ मान प्रतिष्ठा पर भी मानोकूल होंगे। सरकारी मामलों में बात बनेगी। किसी भूले बिसरे की ख़बर आयेगी।धन का आना-जाना दोनो होगा।

सिंह राशि (म,मु,में,मो,ता,टी,टु,टे)

नव वर्ष की शुरुवात शिक्षा में प्रगति से होगी।यह स्थिति मेहनत से कामयाबी का द्वार खोलेगी। विधाता का संकेत है कि यह योग भाग्य से प्राप्त धन के व्यय का कारण बनेगा और कुछ महत्वाकांक्षी उद्देश्यों की पूर्ति में भी सहायक सिद्ध होगा।

कन्या राशि (टो,पा, पी, पू, ण, ठ,पे,पो)

शुरू वर्ष के माह में सार्थक कदम का योग है।26 जनवरी के पश्चात प्रमोशन की उम्मीद नज़र आ रही है।मनोरंजन पर ख़र्च करेंगे।कोई बिगड़ी बात बन जायेगी।खोये खोये से रहेंगे।किसी पुराने अज़ीज़ की बहुत याद आयेगी।

तुला राशि (रा,री,रू,रे,ता,ति,तु,ते)

शुरू वर्ष के माह में निरर्थक ख़र्चों का योग है।अध्ययन में ध्यान मग्न होंगे। मानसिक चंचलता में वृद्धि होगी। दिनचर्या प्रभावित होगी। मन में उदासी तारी मिटेगी।मित्रों पर ख़र्च का योग है।सरकारी और क़ानूनी मामलों में लाभ का योग है।

वृश्चिक राशि (तो,न,नी,नू,ने,नो,या,यी,यू)

सम्मान और प्रतिष्ठा के लिये यह वर्ष की शुरुआत अच्छा तो है, पर सतर्क रहने की भी ज़रूरत है। बहस सेबचें, अन्यथा विरोधी मौक़ा लपक कर चित्त कर देंगे। विवाद का सामना शांति से करें। करियर का तनाव घर लेकर न जायें।

धनु राशि (ये,यो,भ,भा,भी,भू,भे,ध,फ,ढ़)

इस वर्ष की शुरुआत में सामाजिक गतिविधियों में भागीदारी रहेगी। अध्ययन में रुचि जगेगी। कोई उम्मीद धुँधली होगी। कामयाबी के लिये ज़ोर लगा के हइशा वाले जुनून की दरकार होगी।

मकर राशि (भो,ज,जी, खी,खू,खे,खो,ग,गी)

यह वर्ष आपके लिए खुशी की बहार लाएंगे।कार्यक्षेत्र में बिगड़ी बात बनने के संकेत मिलेंगे।आर्थिक चिन्तायें मिटेंगी। विरोधियों पर विजय की अनुभूति के साक्षी बनेंगे। यात्रा से आनन्द आयेगा।

कुम्भ राशि (शा श गा सा)

2018 राशिफल कुम्भ राशिवलों को ये सुझाव देता है की बहुत ज़्यादा काम की वजह से तनाव ना लें। उनका समय वर्ष के दूसरे भाग में आएगा। इस रशिचक्र का स्वामी शुक्रा ग्रह है।अपने सद्गुणों का लाभ लेने से मत चूकें, आप बहुत सफल होगें, क्यूंकि आपके नक्षत्र अनुकूल हैं।

मीन राशि (दि,दु,दे,दो,थ,झ,चा,ची)

वर्ष की शुरुआत से वृषभ राशिवालों को मामूली बाधाओं का सामना करना पड़ेगा. आपके कैरीयर में एक स्थिरता से आ गयी है. इस दुविधा के हाल से पहले आप दुर्गम और बाँधें हुए लग सकते हैं. अपने प्रियजनों को खुद से दूर मत कीजिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*